होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /MCD चुनाव: केजरीवाल के रोड शो में AAP विधायक समेत 3 के मोबाइल चोरी

MCD चुनाव: केजरीवाल के रोड शो में AAP विधायक समेत 3 के मोबाइल चोरी

बुधवार को अरविंद केजरीवाल के रोड शो के दौरान AAP विधायक समेत 3 के मोबाइल चोरी. (फोटो twitter/@ArvindKejriwal)

बुधवार को अरविंद केजरीवाल के रोड शो के दौरान AAP विधायक समेत 3 के मोबाइल चोरी. (फोटो twitter/@ArvindKejriwal)

Delhi MCD Election: देश की राजधानी दिल्ली में एमसीडी चुनाव को लेकर चुनाव प्रचार जोर शोर से चल रही है. बुधवार को दिल्ली ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

बुधवार को अरविंद केजरीवाल के रोड शो के दौरान AAP विधायक समेत 3 के मोबाइल चोरी.
घटना के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है.
AAP के झंडे और केजरीवाल के बैनर लिए हजारों लोग चंद्रावल रोड पर केजरीवाल के रोड शो में शामिल हुए थे.

नई दिल्ली. आगामी 4 दिसंबर को देश की राजधानी दिल्ली में एमसीडी चुनाव होने जा रहा है. इसे लेकर तमाम पार्टियां चुनाव प्रचार में जोर शोर से लगी हुई है. वहीं खबर है कि उत्तरी दिल्ली के मलकागंज इलाके में बुधवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के रोड शो के दौरान आप विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी और दो अन्य के मोबाइल फोन चोरी हो गए हैं. पुलिस उपायुक्त (उत्तर) सागर सिंह कलसी ने कहा कि त्रिपाठी, आप विधायक सोमनाथ भारती के सचिव और गुड्डी देवी ने उनके मोबाइल चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई है.

न्यूज एजेंसी PTI के अनुसार पुलिस उपायुक्त ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है. आम आदमी पार्टी के झंडे और केजरीवाल के बैनर लिए हजारों लोग चंद्रावल रोड पर केजरीवाल के रोड शो में शामिल हुए थे. इस दौरान कई लोगों ने ढोल की थाप पर गाना गाया और डांस किया.

इस रोड शो के दौरान केजरीवाल भाजपा पर काफी हमलावर दिखे. उन्होंने कहा कि भाजपा ने अपनी अक्षमता को छिपाने के लिए एमसीडी चुनाव में प्रचार के लिए कई मंत्रियों के लगा दिया है. क्योंकि उन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान कोई काम नहीं किया है. केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी ने एमसीडी चुनावों में प्रचार के लिए कई राज्यों के मुख्यमंत्री को लगा दिया है. यहां तक की केंद्र सरकार के कई मंत्री चुनाव प्रचार कर रहे हैं. उन्होंने पिछले 15 सालों में एमसीडी में कुछ नहीं किया है.

पढ़ें- MCD चुनाव में भाजपा ने झोंकी ताकत, 1 दिन में BJP नेताओं ने की 100 रोड शो, जनसभाएं

केजरीवाल ने दावा किया कि दिल्ली सरकार ने एक लाख करोड़ रुपये का फंड दिया. उन्होंने भीड़ से कहा कि अगर वे आते हैं और आपसे वोट मांगते हैं, तो उनसे पूछें कि आपने 1 लाख करोड़ रुपये के साथ क्या किया है. अपनी सरकार द्वारा किए गए कार्यों के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने स्कूल बनाए हैं, मुफ्त बिजली सुनिश्चित की है और बेहतरीन मोहल्ला क्लीनिक दिए हैं.

Tags: AAP MLA, Arvind kejriwal, Delhi MCD Election 2022

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें