होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /MCD Result: दिल्‍ली भाजपा अध्‍यक्ष की पहली प्रतिक्रिया- 'हमारे खिलाफ हुई साजिश'

MCD Result: दिल्‍ली भाजपा अध्‍यक्ष की पहली प्रतिक्रिया- 'हमारे खिलाफ हुई साजिश'

पत्रकारों से बातचीत करते भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष आदेश गुप्‍ता. (File Photo)

पत्रकारों से बातचीत करते भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष आदेश गुप्‍ता. (File Photo)

दिल्‍ली प्रदेश भाजपा अध्‍यक्ष आदेश गुप्‍ता का मानना है कि इन चुनावों से पहले बीजेपी को हराने का षडयंत्र रचा गया था. हर ...अधिक पढ़ें

MCD Election Result : भारतीय जनता पार्टी की दिल्‍ली प्रदेश इकाई के अध्‍यक्ष आदेश गुप्‍ता का मानना है कि एमसीडी चुनावों में उनकी पार्टी के खिलाफ साजिश की गई लेकिन इसके बावजूद भी उनका प्रदर्शन बेहतर रहा है. 15 साल तक सत्‍ता में रहने के बावजूद बीजेपी रुझानों में आम आदमी पार्टी को कड़ी टक्‍कर देती दिख रही है. आदेश गुप्‍ता ने दावा किया कि इस बार भी उनकी ही पार्टी सत्‍ता पर काबिज होगी.

‘एग्जिट पोल में विश्‍वास नहीं रखते’

पत्रकारों से बातचीत के दौरान भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष ने कहा, “मैंने पहले ही कहा था कि एग्जिट पोल में कहीं ना कहीं गड़बड़ी है. परिसीमन हुआ है. ये लोकल चुनाव हैं, ऐसे में गड़बड़ हो सकती है. हम एग्जिट पोल में नहीं एग्‍जैक्‍ट पोल में विश्‍वास रखते हैं.”

‘मेयर हमारा ही होगा’

आदेश गुप्‍ता ने कहा, “बड़ी संख्‍या में वोट काटे गए. इसकी जांच होनी चाहिए. एक-एक बूथ पर 90 से ज्‍यादा वोट काट दिए गए. हमारे खिलाफ साजिश की गई. फिर भी हम बहुमत प्राप्‍त करेंगे और मेयर हमारा ही होगा.”

‘हमारे खिलाफ साजिश हुई’

उन्‍होंने कहा, “हमें सत्‍ता से बाहर करने की लाख कोशिश की गई लेकिन इसके बावजूद लोगों का विश्‍वास भारतीय जनता पार्टी पर ही है. अरविंद केजरीवाल ने नैतिकता की सारी हदें पार कर दी थी. उन्‍होंने दिल्‍ली की चिंता नहीं की और पूरे देश में घूम रहे थे. अरविंद केजरीवाल जी 20 सीटों की बात कर रहे थे. हमने बेहतर प्रदर्शन किया और बहुमत प्राप्‍त करेंगे.”

Tags: AAP, Arvind kejriwal, BJP, Delhi BJP, Delhi MCD Election 2022

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें