होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /MCD Election: अगला मेयर हमारा बनेगा, दिल्ली को हम ही करेंगे साफ, सौरभ भारद्वाज का बड़ा बयान

MCD Election: अगला मेयर हमारा बनेगा, दिल्ली को हम ही करेंगे साफ, सौरभ भारद्वाज का बड़ा बयान

एमसीडी चुनाव के रुझानों के बीच मीडिया से बातचीत करते सौरभ भारद्वाज.

एमसीडी चुनाव के रुझानों के बीच मीडिया से बातचीत करते सौरभ भारद्वाज.

एग्जिट पोल में आम आदमी पार्टी को दिल्‍ली में एकतरफा जीत के संकेत मिले थे लेकिन आज एमसीडी चुनाव के शुरुआती रुझानों के दौ ...अधिक पढ़ें

दिल्‍ली एमसीडी चुनावों (Delhi MCD Election) की गणना का दौर जारी है. एग्जिट पोल में बताया जा रहा था कि आम आदमी पार्टी (Aam Admi Party) इन चुनावों में पूरी तरह से क्‍लीन स्‍वीप करेगी लेकिन ऐसा हुआ नहीं. शुरुआती रुझानों में भाजपा (BJP) आप को कड़ी टक्‍कर देती नजर आर रही है. कई मौकों पर बीजेपी आगे निकलते हुए भी दिखी. हालांकि आदमी पार्टी के वरिष्‍ठ नेता सौरभ भारद्वाज (Sourabh Bhardwaj) का मानना है कि उनकी पार्टी को बड़ी जीत मिलाना तय है. दिल्‍ली का अगला मेयर उनकी पार्टी से ही होगा.

सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि आम आदमी पार्टी को 185 से 200 सीटें मिलने जा रही हैं. “दिल्‍ली में मेयर हमारा ही होगा. दिल्‍ली को हम ही साफ करेंगे. अभी ईवीएम खुले हैं. कुछ ही देर में सब क्‍लीयर हो जाएगा.” बता दें कि साढ़े नौ बजे तक सामने आए रुझानों के अनुसार आप 125, बीजेपी 118 और कांग्रेस छह सीटों पर आगे है.

भारतीय जनता पार्टी बीते 15 सालों से एमसीडी की सत्‍ता पर काबिज है. माना जा रहा था कि भाजपा का प्रदर्शन इन चुनावों में बेहद खराब रहने वाला है लेकिन सत्‍ताधारी पार्टी ने इन चुनावों में पूरी जान झोंक दी थी. यही वजह है कि भाजपा और आप के बीच कड़ी टक्‍कर देखने को मिल रही है. तीनों निगमों का एकीकरण होने के बाद यह पहला मौका है सभी सत्‍ताधारी दल मैदान में हैं. तय कार्यक्रम के तहत इसी साल फरवरी मार्च में एमसीडी के चुनाव होने थे लेकिन भारत सरकार के गृह मंत्रालय ने नोटिफिकेशन जारी कर तीन निगमों को एक करने की घोषणा की थी. परिसीमन के बाद अब 272 सीटोंं को घटाकर 250 कर दिया गया है.

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें