Home /News /delhi-ncr /

mcd elections 2022 aap took out mcd parivartan yatra in rohtash nagar against bjp

MCD Elections 2022: BJP के खिलाफ आम आदमी पार्टी ने रोहताश नगर व‍िधानसभा में न‍िकाली 'एमसीडी बदलाव यात्रा'

आम आदमी पार्टी की पूर्व एमएलए के नेतृत्‍व में रोहताश नगर व‍िधानसभा के चारों वार्डों में एमसीडी बदलाव यात्रा न‍िकाली गई.

आम आदमी पार्टी की पूर्व एमएलए के नेतृत्‍व में रोहताश नगर व‍िधानसभा के चारों वार्डों में एमसीडी बदलाव यात्रा न‍िकाली गई.

MCD Elections 2022: पूर्व व‍िधायक व महिला व‍िंग की प्रदेश प्रभारी सर‍िता स‍िंह ने एमसीडी बदलाव यात्रा को संबोध‍ित करते हुए कहा क‍ि द‍िल्‍ली ही नहीं बल्‍क‍ि पूरे देश में अब आम आदमी पार्टी और अरव‍िंद केजरीवाल सरकार के मॉडल ऑफ गवर्नेंस को जनता अपना भरपूर समर्थन दे रही है. इसका बड़ा उदाहरण पंजाब व‍िधानसभा चुनावों में पार्टी को 117 सीटों में से 92 सीटों पर म‍िली प्रचंड जीत है. कार्यकर्ताओं ने पंजाब में पार्टी को म‍िली प्रचंड जीत पर धन्‍यवाद रैली भी न‍िकाली है.

अधिक पढ़ें ...

    नई द‍िल्‍ली. द‍िल्‍ली नगर न‍िगम (MCD Elections 2022) में बदलाव की राजनी‍त‍ि के ल‍िए आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की ओर से सभी 70 व‍िधानसभाओं में बदलाव यात्रा का आयोजन क‍िया गया. सभी व‍िधानसभाओं में व‍िधायकों, पूर्व व‍िधायकों और संगठन पदाध‍िकारियों के नेतृत्‍व में बदलाव यात्रा न‍िकाली गई. इस द‍िशा में रोहताश नगर व‍िधानसभा के चारों वार्डों में भी एमसीडी बदलाव यात्रा न‍िकाली गई ज‍िसका नेतृत्‍व पूर्व व‍िधायक और आम आदमी पार्टी मह‍िला व‍िंग की प्रदेश प्रभारी सर‍िता स‍िंह (Sarita Singh) ने क‍िया.

    बदलाव यात्रा की अगुआई करने वाली मह‍िला व‍िंग की प्रदेश प्रभारी सर‍िता स‍िंह ने कहा क‍ि यह रैली दि‍ल्‍ली नगर निगम (Delhi Municipal Corporation) में बदलाव लाने और भाजपा (BJP) के 15 साल के कुशासन से जनता को मुक्‍त‍ि द‍िलाने के ल‍िए न‍िकाली गई.

    रोहताश नगर व‍िधानसभा के चार वार्ड ज‍िनमें अशोक नगर, राम नगर, रोहतास नगर और वेलकम वार्ड प्रमुख रूप से शाम‍िल हैं. इनमें से अशोक नगर वार्ड से बदलाव यात्रा की शुरूआत की गई जोक‍ि वेलकम वार्ड जाकर समाप्‍त हुई. बदलाव यात्रा में बड़ी संख्‍या में पार्टी के कार्यकर्ताओं और क्षेत्रीय जनता ने शाम‍िल होकर इस बार एमसीडी चुनाव में भाजपा को सत्‍ताव‍िहीन करने का संकल्‍प ल‍िया.

    आम आदमी पार्टी की पूर्व एमएलए के नेतृत्‍व में रोहताश नगर व‍िधानसभा के चारों वार्डों में एमसीडी बदलाव यात्रा न‍िकाली गई. आम आदमी पार्टी, सर‍िता स‍िंह, पंजाब चुनाव, एमसीडी, एमसीडी चुनाव, द‍िल्‍ली नगर न‍िगम, द‍िल्‍ली समाचार, अरव‍िंद केजरीवाल, Aam Aadmi Party, Sarita Singh, Punjab Elections, MCD, MCD Elections, Delhi Municipal Corporation, Delhi News, Arvind Kejriwal

    आम आदमी पार्टी की पूर्व एमएलए के नेतृत्‍व में रोहताश नगर व‍िधानसभा के चारों वार्डों में एमसीडी बदलाव यात्रा न‍िकाली गई.

    ये भी पढ़ें: MCD Elections 2022: द‍िल्‍ली में फ‍िलहाल नहीं होंगे तीनों एमसीडी के चुनाव, टला तारीखों का ऐलान

    पूर्व व‍िधायक सर‍िता स‍िंह ने यात्रा को संबोध‍ित करते हुए यह भी कहा क‍ि द‍िल्‍ली ही नहीं बल्‍क‍ि पूरे देश में अब आम आदमी पार्टी और अरव‍िंद केजरीवाल सरकार (Arvind Kejriwal Government) के मॉडल ऑफ गवर्नेंस को जनता अपना भरपूर समर्थन दे रही है. इसका बड़ा उदाहरण पंजाब व‍िधानसभा चुनावों (Punjab Elections) में आम आदमी पार्टी को 117 सीटों में से 92 सीटों पर म‍िली प्रचंड जीत है. उन्‍होंने कहा क‍ि व‍िधानसभा में बदलाव यात्रा के साथ-साथ कार्यकर्ताओं ने पंजाब में आम आदमी पार्टी को म‍िली प्रचंड जीत पर धन्‍यवाद रैली भी न‍िकाली है.

    ये भी पढ़ें: MCD चुनावों से पहले द‍िल्‍ली के उप-राज्‍यपाल को बदलने की तैयारी, सीएम ने ट्वीट कर कही ये बड़ी बात

    पूर्व व‍िधायक ने कहा क‍ि आज द‍िल्‍ली और पंजाब ही नहीं बल्‍क‍ि देश के लोग केजरीवाल मॉडल ऑफ गवर्नेंस को चाहते हैं. देश की जनता अब जाति, धर्म और क्षेत्र के नाम पर राजनीति नहीं चाहती बल्‍क‍ि वह अच्छी शिक्षा, स्वास्थ्य की सुविधा और भ्रष्टाचार मुक्त शासन की पक्षधर है. इसका उदाहरण हम पंजाब की जनता के म‍िले अपार समर्थन से देख सकते हैं.

    एमसीडी में BJP के शासन के ख‍िलाफ आम आदमी पार्टी के नेतृत्‍व में बदलाव यात्रा न‍िकाली गई.

    ये भी पढ़ें: MCD Elections 2022 : पंजाब जीत के बाद केजरीवाल ने केंद्र पर साधा न‍िशाना, कहा- ऐसे MCD चुनाव टालने से कमजोर होगा जनतंत्र

    अब आने वाले समय में द‍िल्‍ली की जनता ऐसा बड़ा बदलाव एमसीडी चुनावों (MCD Elections) में चाहती है. उन्‍होंने कहा क‍ि इस बार एमसीडी (MCD) चुनावों में द‍िल्‍ली की जनता भाजपा को बाहर का रास्‍ता द‍िखाकर 250 से ज्‍यादा सीटों पर आम आदमी पार्टी को ज‍ीता कर सत्‍तारूढ़ करेगी.

    Tags: Aam aadmi party, AAP Government, Delhi MCD, Delhi MCD Elections, Delhi news, MCD

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर