होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /MCD Elections: BJP ने लगाया केजरीवाल पर मॉडल कोड ऑफ कंडक्ट तोड़ने का आरोप, की FIR दर्ज कराने की मांग

MCD Elections: BJP ने लगाया केजरीवाल पर मॉडल कोड ऑफ कंडक्ट तोड़ने का आरोप, की FIR दर्ज कराने की मांग

BJP का अरविंद केजरीवाल पर मॉडल कोड ऑफ कंडक्ट को तोड़ने का आरोप.  (twitter.com/BJP4Delhi)

BJP का अरविंद केजरीवाल पर मॉडल कोड ऑफ कंडक्ट को तोड़ने का आरोप. (twitter.com/BJP4Delhi)

MCD Elections: बीजेपी ने एक प्रेस कांफ्रेंस करके आरोप लगाया कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने एमसीडी चुनाव के लिए ला ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

बीजेपी ने आरोप लगाया कि दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने मॉडल कोड ऑफ कंडक्ट को तोड़ा है.
बीजेपी नेता आशीष सूद ने प्रेस वार्ता में आरोप लगाया कि विदेशी एनजीओ से आए पैसे को चेक से बांटा गया.
सूद ने कहा कि चुनाव आयोग के आदेश के बावजूद अरविंद केजरीवाल ने इस कार्यक्रम को नहीं रोका.

नई दिल्ली. बीजेपी ने आरोप लगाया कि दिल्ली के कांस्टीट्यूशन क्लब में एक कार्यक्रम आयोजित करके दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने मॉडल कोड ऑफ कंडक्ट को तोड़ा है. बीजेपी के नेता आशीष सूद ने एक प्रेस वार्ता में आरोप लगाया कि इस प्रोग्राम में विदेशी एनजीओ से आए पैसे को बिना किसी अनुमति के चेक के माध्यम से बांटा गया. सूद ने कहा कि चुनाव आयोग को इसकी जानकारी दी गई थी. चुनाव आयोग की तरफ इसे तुरंत रोकने के आदेश दिए गए. सूद ने कहा कि अपनी अराजक प्रवृत्ति के कारण चुनाव आयोग के आदेश के बावजूद अरविंद केजरीवाल ने इस कार्यक्रम को नहीं रोका.

बीजेपी ने सीएम केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि MCD के चुनाव में अपनी हार सामने देखकर दिल्ली के सीएम बौखला गए हैं. इसलिए घबराहट में इस तरह के खुलेआम घूस देने जैसी हरकतों पर उतर आए हैं. बीजेपी ने चुनाव आयोग से मॉडल कोड ऑफ कंडक्ट के उल्लंघन के लिए अरविंद केजरीवाल पर FIR दर्ज कराने की मांग की. बीजेपी ने केवल मॉडल कोड ऑफ कंडक्ट के उल्लंघन के लिए ही नहीं बल्कि घूस देने जैसी आईपीसी की धाराओं के तहत भी एफआईआर दर्ज करने की मांग की.

Delhi MCD Election: दिल्ली में 3 दिन शराब की बिक्री नहीं, आज से ड्राई डे की शुरुआत; जानें आदेश

बीजेपी ने इस कार्यक्रम को नहीं रोकने वाले जिलाधिकारी के खिलाफ जांच कराने की मांग की. बीजेपी ने कहा कि जिस जिलाधिकारी ने चुनाव आयोग के निर्देश का पालन नहीं किया, उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाए. जिससे डीएम न्यू दिल्ली संतोष कुमार के अधिकार क्षेत्र में आने वाली सभी सीटों पर फ्री एंड फेयर चुनाव हो सकें. गौरतलब है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कांस्टीट्यूशन क्लब में आज योग टीचरों को उनके रुके हुए वेतन के चेक देने का कार्यक्रम रखा था. दिल्ली की सरकार के मुताबिक दिल्ली की योग कक्षाओं में रोजाना लगभग 30 हजार लोग योग सीखते हैं. योग सिखाने वाले टीचरों को हर महीने 15 हजार रुपये वेतन मिलता है.

Tags: Arvind kejriwal, BJP, Delhi MCD Election, Delhi MCD Election 2022

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें