पिता की रिवाॅल्वर से गोली मारकर MDS की छात्रा ने किया सुसाइड, जांच में जुटी पुलिस

नोएडा में एक छात्रा ने खुदकुशी कर ली है. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

घटना के वक्‍त छात्रा अपने कमरे में थी. घटनास्‍थल से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है, ऐसे में पुलिस छानबीन में जुटी है कि आखिर छात्रा ने ऐसा कदम क्‍यों उठाया?

  • Share this:
नोएडा. दिल्‍ली-एनसीआर के प्रमुख शहर में से एक नोएडा (Noida) में आत्महत्या का दौर रुकने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला नोएडा थाना सेक्टर-24 क्षेत्र के चौड़ा गांव का है. यहां बीते मंगलवार को MDS की छात्रा ने पिता के लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को गोली मार अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. बताया जा रहा है कि 18 मई सुबह करीबन 8 बजे MDS की छात्रा ने खुद को गोली मार ली. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और फोरेंसिक टीम पहुंची. इसके बाद मामले में टीम जांच पड़ताल में जुट गई है. पुलिस मामले में हर बिंदु पर जांच करने की बात कह रही है.

पुलिस ने छात्रा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया. बताया जा रहा है कि छात्रा आपने मकान के दूसरे मंजिल पर अपने स्टडी रूम में थी. उसी दौरान उसने पिता के लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली. फिलाहल पुलिस छात्रा के परिजनों और आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मामले में सच्चाई सामने आ सकती है. फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. छात्रा के परिवार वालों के साथ ही दोस्तों व शिक्षा क्षेत्र से उसके अन्य जान पहचान वालों से भी मामले में पूछताछ हो सकती है.

इन बिन्दुओं पर जांच
पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. इसके साथ ही कई बिन्दुओं पर जांच कर रही है. मुख्यतौर पर क्या कोई छात्रा को परेशान कर रहा था? किस मित्र या जान पहंचान वालों से उसकी अनबन थी? परिवार वालों से किसी बात से नाराज थी, पढ़ाई में कोई परेशानी थी जैसे बिंदु शामिल हैं.