मर्चेंट नेवी में तैनात युवक की बोस्टन में मौत, परिजनों ने लगाई सुषमा स्वराज से गुहार
Delhi-Ncr News in Hindi

मर्चेंट नेवी में तैनात युवक की बोस्टन में मौत, परिजनों ने लगाई सुषमा स्वराज से गुहार
मृतक सुल्तान अहमद

मृतक के भाई परवेज अहमद ने बताया कि अहमद वीआर मेरिटाइम सर्विस प्राइवेट लिमिटेड में बतौर एबल सी मेन वर्कर के रूप में कार्यरत था. मौत की खबर मिलने के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
गाजियाबाद के वैशाली के रहने वाले सुल्तान अहमद की अमेरिका के बोस्टन शहर में मौत हो गई है. सुल्तान मर्चेंट नेवी में काम करता था. मौत की खबर के परिजनों ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मदद की गुहार लगाई है. मृतक के भाई परवेज अहमद ने बताया कि अहमद वीआर मेरिटाइम सर्विस प्राइवेट लिमिटेड में बतौर एबल सी मेन वर्कर के रूप में कार्यरत था. मौत की खबर मिलने के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है.

बीते रविवार को कंपनी से आए दो लोगों ने परिवार को शिप पर हुए किसी हादसे में मौत हो जाने की सूचना दी. लेकिन कब और कैसे हादसे में युवक की मौत हुई इसकी ज्यादा जानकारी अभी तक परिवार को नहीं मिली हैं. परेशान परिवार ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को ट्वीट कर मदद मांगी है.

सुल्तान की बहन तमन्ना ने बताया कि सुल्तान अहमद 28 सितंबर को काम पर गए थे. इसके बाद वह वापस लौटकर नहीं आए. बताया जा रहा है कि करीब एक साल पहले उन्हें नौकरी मिली थी. अहमद 28 सितंबर में ड्यूटी से वापस घर आए थे. जब दोबारा काम पर गए तो वापस नहीं लौटे.अचानक यूं मौत की सूचना के बाद से सुल्तान अहमद का परिवार बेहद परेशान है. परिजनों ने गाजियाबाद के एसएसपी और डीएम से मदद मांगी है.



(रिपोर्ट: अमित राणा)



ये भी पढ़ें:

अयोध्या दीपोत्सव: संत समाज को सीएम योगी की खुशखबरी का इंतजार

अयोध्या दीपोत्सव 2018: पहली बार 'दिव्यांग' बच्चे गाएंगे सीएम योगी के सम्मान में स्वागत गीत

2000 साल पुराना है दक्षिण कोरिया और अयोध्या कनेक्शन, कारक राजवंश से जुड़े हैं तार
First published: November 6, 2018, 11:34 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading