• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • टिकटॉक पर दो बच्चों के बाप को हुआ दिल्ली की लड़की से प्यार, शादी से किया इनकार तो मार दी गोली

टिकटॉक पर दो बच्चों के बाप को हुआ दिल्ली की लड़की से प्यार, शादी से किया इनकार तो मार दी गोली

बिहार के सहरसा में गैंगवार. (सांकेतिक फोटो)

बिहार के सहरसा में गैंगवार. (सांकेतिक फोटो)

शादीशुदा (Married Man) और दो बच्चों के बाप की टिकटॉक (TikTok) पर एक लड़की से दोस्ती (Friendship on TikTok) हुई. लड़की से वह शादी करना चाहता था, लेकिन लड़की ने इनकार कर दिया तो घर में घुसकर उसे गोली मार दी. जानिए पूरा मामला...

  • Share this:
    नई दिल्ली. टिकटॉक (TikTok) पर आपने कई मजेदार वीडियो (Funny Video) देखे होंगे, लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि यह प्लेटफॉर्म किसी के जान का दुश्मन भी बन सकता है? शायद नहीं, लेकिन बता दें कि दिल्ली में ऐसा ही एक मामला सामने आया है. दरअसल, 23 साल के एक शख्स ने अपने दोस्त के साथ घर में घुसकर टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) बनाने वाली एक लड़की को गोली मार दी और फरार हो गए. हालांकि, पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया. मामला दिल्ली में द्वारका (Dwarka, Delhi) के मोहन गार्डन (Mohan Garden) एरिया का है.

    एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक, आरोपित लड़कों की पहचान हरियाणा के सोनीपत निवासी करण (23) और प्रवीण (22) के रूप में हुई है. वहीं, लड़की को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. द्वारका के डीसीपी संतोष कुमार मीणा ने बताया कि घटना के अगले दिन पुलिस को टिप मिली कि दोनों आरोपी गोयला गांव के श्याम कुंज कॉलोनी के पास छुपे हुए हैं. ऐसे में हमने छापेमारी करके दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया. दोनों ही आरोपियों ने अपना अपराध कबूल कर लिया है.



    टिकटॉक पर हुई थी दोस्ती

    डीसीपी संतोष कुमार मीणा के मुताबिक, आरोपी करण पहले से शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं. लड़की से उसकी मुलाकात टिकटॉक पर हुई और दोनों में प्यार हुआ शादी तक बात पहुंच गई. बाद में लड़की को करण की शादी और बच्चों के बारे में पता चला. ऐसे में उसने शादी से इनकार कर दिया और आरोपी करण को नजरअंदाज करने लगी. इससे करण गुस्से में आ गया और लड़की को मारने का प्लान बना लिया. इस काम में उसने पानीपत के प्रवीण की मदद ली. दोनों ने मिलकर मोहन गार्डन से एक बाइक चुराई और उसपर फेक नंबर प्लेट लगा दिया. इसके बाद देसी पिस्टल के साथ दोनों लड़की के घर में घुसे और हत्या के इरादे से गोली चला दी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन