होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /मेट्रो ने ट्रेन सेवाओं में किया बदलाव, रविवार को ये मेट्रो स्‍टेशन रहेगा बंद

मेट्रो ने ट्रेन सेवाओं में किया बदलाव, रविवार को ये मेट्रो स्‍टेशन रहेगा बंद

रविवार को ब्‍लू लाइन पर मेंटीनेंस कार्य के चलते मोती नगर मेट्रो स्‍टेशन को कुछ समय के लिए बंद किया जएगा., Image-Canva

रविवार को ब्‍लू लाइन पर मेंटीनेंस कार्य के चलते मोती नगर मेट्रो स्‍टेशन को कुछ समय के लिए बंद किया जएगा., Image-Canva

डीएमआरसी के मुताबिक रविवार को रमेश नगर से कीर्ति नगर स्‍टेशन के लिए ट्रेन सेवाएं रेवेन्‍यू सेवाएं शुरू होने से सुबह के ...अधिक पढ़ें

नई दिल्‍ली. दिल्‍ली मेट्रो ने पहले से तय मरम्‍मत कार्य के चलते रविवार के लिए मेट्रो सेवाओं (Metro Services) में बदलाव किया है. दिल्‍ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन की ओर से बताया गया कि ब्‍लू लाइन (Blue Line) के मोती नगर और कीर्ति नगर (Moti Nagar to Kirti Nagar) पर मेंटीनेंस कार्य के चलते मेट्रो सेवाओं में कुछ बदलाव किया गया है. द्वारका सेक्‍टर 21 से नोएडा इलेक्‍ट्रोनिक सिटी या वैशाली जाने वाली मेट्रो सेवाएं 11 दिसंबर को तय शेड्यूल के अनुसार होगा.

डीएमआरसी (DMRC) के मुताबिक रविवार को रमेश नगर से कीर्ति नगर स्‍टेशन के लिए ट्रेन सेवाएं रेवेन्‍यू सेवाएं शुरू होने से सुबह के 7 बजे तक निलंबित रहेंगी. ऐसे में मोती नगर मेट्रो स्‍टेशन इस दौरान बंद रहेगा.

मोती नगर मेट्रो स्‍टेशन बंद होने के चलते रमेश नगर से कीर्ति नगर के लिए कनेक्टिविटी फीडर बस सेवा के माध्‍यम से रहेगी. डीएमआरसी के मुताबिक रमेश नगर से कीर्ति नगर के लिए फीडर बसें उपलब्‍ध रहेंगी लिहाजा यात्री इनका इस्‍तेमाल मेट्रो स्‍टेशनों तक पहुंचने के लिए कर सकते हैं.

डीएमआरसी का कहना है कि सुबह 7 बजे के बाद पूरे दिन रमेश नगर और कीर्ति नगर पर मेट्रो सेवाएं सुचारू रूप से चलेंगी और मोती नगर मेट्रो स्‍टेशन भी खुला रहेगा. इसके अलावा द्वारका सेक्‍टर 21 से नोएडा इलेक्‍ट्रोनिक सिटी या वैशाली तक जाने वाली लाइन पर सभी ट्रेनें भी हर रविवार के तय समय के अनुसार चलेंगी. लिहाजा यात्रियों को कोई परेशानी नहीं होगी.

Tags: Delhi Metro, Delhi Metro News, Delhi Metro operations

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें