Gurugram : पुलिस चौकी से महज 10 कदम की दूरी पर पत्थर से कुचलकर अधेड़ की हत्या

हत्यारों का सुराग पाने की कोशिश में जुटी है पुलिस.

मारे गए शख्स की पहचान बिहार के दरभंगा के रहने वाले बैद्यनाथ (38) के रूप में हुई है. वे बीते कई साल से पटौदी रोड पुलिस चौकी के सामने चाय और सब्जी की दुकान चलाते थे.

  • Share this:
गुरुग्राम. साइबर सिटी गुरुग्राम (Gurugram) में हत्यारे कितने बेखौफ हैं, इसका अंदाजा इसी बात से लगता है कि पटौदी रोड पुलिस चौकी (police post) से चंद कदम की दूरी पर पत्थर से कुचल कर एक शख्स की हत्या (Murder) कर दी गई. इस हत्या की भनक रात में पुलिस को नहीं लगी. मारे गए शख्स की पहचान बिहार (Bihar) के दरभंगा (Darbhanga) के रहने वाले बैद्यनाथ (38) के रूप में हुई है. वे बीते कई साल से पटौदी रोड पुलिस चौकी के सामने चाय और सब्जी की दुकान चलाते थे. यह हत्या रविवार की रात हुई है.

परिजन जब सुबह दुकान पहुंचे तो हत्या की बात सामने आई

रविवार रात जब बैद्यनाथ अपने घर नहीं लौटे, तो उनके परिजन उन्हें तलाशते हुए उनकी दुकान पर पहुंचे. परिजनों के वहां पहुंचने पर हत्या की यह वारदात सामने आई. वहीं पुलिस सूत्रों की माने तो तीन दिन पहले बैद्यनाथ का किसी से झगड़ा हुआ था. लेकिन हत्या उसी ने की यह अभी साफ नही है. बहरहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर तफ्तीश शुरू कर दी है.

सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं

यह वारदात गुरुग्राम के पडोदी चौक पर हुई. यहां बैद्यनाथ नाम के शख्स की हत्या पत्थर से कुचलकर कर दी गई. हत्या के इस मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है. डीसीपी क्राइम की मानें तो वैधनाथ की हत्या रात को सोते वक्त पत्थर से कुचल कर की गई है. पुलिस सभी पहलुओं पर गौर करते हुए मामले की तफ्तीश में जुट गई है. पटौदी चौक पर लगे सीसीटीवी भी खंगाले जा रहे हैं. पुलिस को उम्मीद है कि सीसीटीवी कैमरे में हत्या की इस वारदात का कोई सुराग मिल जाएगा. इसी बल पर पुलिस का दावा है कि हत्या को अंजाम देने वाले को जल्द ही काबू कर सलाखों के पीछे धकेल दिया जाएगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.