होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /रेल राज्य मंत्री ने सवाल पूछा, रेल मंत्री अश्विनी वैष्‍णव ने दिया सही जवाब, तो फिर ये बोलीं राज्‍य मंत्री

रेल राज्य मंत्री ने सवाल पूछा, रेल मंत्री अश्विनी वैष्‍णव ने दिया सही जवाब, तो फिर ये बोलीं राज्‍य मंत्री

 रेल भवन के बाहर का फोटो.

रेल भवन के बाहर का फोटो.

रेल राज्‍य मंत्री दर्शना जरदोश ने रेल भवन के बाहर का एक फोटो ट्वीट किया. रेल भवन के बाहर हाल ही में फाउंटेन बना है. इस ...अधिक पढ़ें

नई दिल्‍ली. रेल राज्‍य मंत्री दर्शना जरदोश ने एक फोटो ट्वीट कर लोगों से सवाल पूछा कि यह फोटो का कहां का है. इस पर रेल मंत्री अश्‍विनी वैष्‍णव ने जवाब दिया. रेल मंत्री का जवाब बिल्‍कुल सही था. इस पर रेल राज्‍य मंत्री ने बहुत ही अच्‍छा जवाब दिया.

रेल राज्‍यमंत्री दर्शना जरदोश ने रेल भवन के बाहर का एक फोटो ट्वीट किया. रेल भवन के बाहर हाल ही में फाउंटेन बना है, जो काफी खूबसूरत है. इस फाउंटेन के सामने एक वंदेभारत ट्रेन का मॉडल खड़ा है. फोटो में आसमान बिल्‍कुल नीला दिखाई दे रहा है. फोटो देखकर यह विश्‍वास करना मुश्किल है कि फोटो दिल्‍ली के बादलों का है. क्‍योंकि यहां हमेशा प्रदूषण छाया रहता है, इस वजह से बादल नीले नहीं दिखाई देते हैं. रेल राज्‍यमंत्री ने फोटो ट्वीट कर पूछा कि यह कौन का स्‍थान है.

रेल राज्‍य मंत्री ने की थी यह फोटो ट्वीट.

रेल राज्‍य मंत्री ने की थी यह फोटो ट्वीट.

रेल मंत्री अश्‍विनी वैष्‍णव ने रि-ट्वीट जवाब दिया कि यह फोटो रेलभवन नई दिल्‍ली का है. इस पर रेल राज्‍यमंत्री ने कहा कि बॉस इज ऑलवेज राइट.

रेल मंत्री अश्विनी वैष्‍णव ने रि-ट्वीट कर दिया सही जवाब.

रेल मंत्री अश्विनी वैष्‍णव ने रि-ट्वीट कर दिया सही जवाब.

Tags: Indian railway, Ministry of Railways

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें