होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /

दिल्ली में फिर लुटी अस्म‍त, रेलवे स्टेशन पर हॉकरों ने किया नाबालिग से गैंगरेप

दिल्ली में फिर लुटी अस्म‍त, रेलवे स्टेशन पर हॉकरों ने किया नाबालिग से गैंगरेप

पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उन पर पॉक्सो एक्ट के साथ ही अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. (सांकेतिक फोटो)

पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उन पर पॉक्सो एक्ट के साथ ही अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. (सांकेतिक फोटो)

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर अकेला देख मदद का आश्वासन देकर दो आरोपियों ने युवती के साथ किया दुष्कर्म, अब पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है.

नई दिल्ली. दिल्ली में एक बार फिर गैंगरेप की वारदात ने सभी को चौंका दिया. वारदात भी भीड़ भाड़ वाले इलाके नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर हुई. यहां पर एक नाबालिग युवती को अकेला देख हॉकरों ने उसका फायदा उठाना चाहा और मदद का बहाना कर दो लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया. हालांकि दोनों आरोपी पुलिस की पकड़ में आ गए और उनके खिलाफ अब पॉक्सो एक्ट के साथ ही अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है.
पूछताछ के दौरान पता चला कि युवती अपने एक दोस्त के साथ थी और दोनों ही कई शहरों में घूमने के बाद नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुंचे थे. यहां से उन्हें गुजरात रवाना होना था लेकिन ट्रेन छूट गई और बाद में दोनों के बीच बहस हो गई. जिसके बाद युवक युवती को वहीं छोड़ कर चला गया.

चंडीगढ़ में हुई थी दोस्ती
युवती ने बताया कि वो अपने परिवार के साथ चंडीगढ़ गई थी. इस दौरान 18 से 25 जुलाई तक वो वहीं थी. बाद में उसकी मुलाकात गोंडा के रहने वाले दीपक के साथ हुई. दोनों इसके बाद गुजरात के लिए रवाना हो गए. यहां से वे 4 अगस्त को दीप के गांव जाने के लिए रवाना हुए. वे लोग 6 अगस्त को वे लखनऊ पहुंच और यहां से टैक्सी कर गोंडा के लिए रवाना हो गए. वे उसी रात लखनऊ लौटे और दिल्ली के लिए एक ट्रेन में सवार हो गए, यहां से उन्हें गुजरात के लिए ट्रेन पकड़नी थी. 7 अगस्त को वे लोग नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुंचे लेकिन उनकी जामनगर एक्सप्रेस छूट गई. जिसके बाद दोनों के बीच कहासुनी हुई और दीपक युवती को छोड़कर चला गया.

मदद मांगी तो किया रेप
परेशान युवती ने पहले तो दीपक को तलाशने का काफी प्रयास किया लेकिन वो नहीं मिला. बाद में उसे दो हॉकर मिले, जिनसे युवती ने घर फोन करवाने के लिए मदद मांगी. इस पर युवकों ने मदद करते हुए युवती के भाई से फोन पर बात करवा दी. युवती के भाई ने दोनों को ट्रेन पकड़ने में मदद के लिए कहा. इसके बाद अरोपियों ने युवती को बताया कि ट्रेन दूसरे स्टेशन से मिलेगी और उसे लेकर वहां से बाहर आ गए. वे दोनों उसे तिलक ब्रिज के पास ट्रैक के किनारे झाड़ियों में ले गए और वहां गैंगरेप किया. दोनों आरोपियों की पहचान हरदीप और राहुल के तौर पर हुई है. इसके बाद हरदीप और राहुल 8 अगस्त को युवती को फिर अजमेरी गेट की तरफ लाए. यहां पर दीपक उन्हें मिला. इस दौरान तीनों के बीच खूब झगड़ा हुआ. तीनों को बहस करते हुए पेट्रोलिंग स्टाफ ने उन्हें देख लिया और थाने लेकर आ गए. जांच के बाद गैंगरेप का मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपियों पर मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

Tags: Delhi news, Rape of minor

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर