उपद्रवियों के झुंड ने चाकू, लाठी डंडे और हॉकी के साथ गलियों में मचाया तांडव, CCTV की मदद से तलाश में जुटी पुलिस

जहांगीरपुरी में बुधवार रात को उस समय दहशत का माहौल पैदा हो गया जब करीब 50 लड़कों ने उत्पात मचाया.  (सांकेतिक फोटो)

जहांगीरपुरी में बुधवार रात को उस समय दहशत का माहौल पैदा हो गया जब करीब 50 लड़कों ने उत्पात मचाया. (सांकेतिक फोटो)

Delhi Crime News: स्थानीय लोगों ने बताया कि उत्पात जहांगीरपुरी की 900-1000 वाली गली और उससे सटी गलियों व सड़कों पर हुआ. अचानक सड़क से 50 से 60 युवकों का झुंड गलियों में गाली व शोर मचाता हुआ आया जिनके पास चाकू, लाठी डंडे और हॉकी के अलावा असला भी था.

  • Share this:

नई दिल्ली. नॉर्थ वेस्ट (North West) के जहांगीरपुरी इलाके में बुधवार रात को उस समय दहशत का माहौल पैदा हो गया जब करीब 50 लड़कों ने कई प्रकार का असला लेकर उत्पात मचाया. जो कुछ भी सामने दिखाई दिया उसको उपद्रवियों ने तोड़ दिया या फिर तोड़ने की कोशिश की.

आलम यह हो गया कि डर के कारण महिलाएं घरों तक में चीखती रहीं. पुलिस ने मौके पर पहुँचकर काफी मशक्कत के बाद लोगों को भरोसे में लिया. पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. आधा दर्जन से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों (CCTV Camera) की फुटेज कब्जे में ली. देर रात तक दिल्ली पुलिस (Delhi Police) टीमें आरोपियों की पहचान करके उनको पकड़ने की कोशिश में जुटी रही.

जिला के आला अधिकारियों ने मौके पर पहुँचकर मामले की जानकारी ली. स्थानीय लोगों ने बताया कि उत्पात जहांगीरपुरी की 900-1000 वाली गली और उससे सटी गलियों व सड़कों पर हुआ. अचानक सड़क से 50 से 60 युवकों का झुंड गलियों में गाली व शोर मचाता हुआ आया जिनके पास चाकू, लाठी डंडे और हॉकी के अलावा असला भी था.

भागते हुए आये और खड़े वाहनों को लात से गिराकर उनको क्षतिग्रस्त करते हुए निकले. जो भी रास्ते मे मिला उसके साथ गाली गलौच व मारपीट करते हुए निकल गए. उनके मकानों के दरवाजों पर डंडे आदि से मार भी की. डर की वजह से अन्दर खुद को बंद कर चुकी महिलाओं की चीखें तक निकल गईं.
उपद्रवी चाकू आदि असला हवा में लहराते हुए निकल गए. किसी तरह से पुलिस को मामले की जानकारी दी गई. पुलिस जब तक मौके पर पहुँच पाती. उपद्रवी फरार हो गए. गलियों में कई वाहन आदि गिरे हुए थे.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि ये सोची समझी इलाके में शांति भंग करने की योजना थी जिसके लिए उपद्रवी किसी जगह पर इकठ्ठा हुए थे. सूत्र बताते हैं कि वारदात को बीते मंगलवार की सुबह युवक की हत्या से भी जोड़कर देखा जा रहा है जिसमें अभी तक 5 आरोपियों को गिरफ्तारी हो चुकी है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज