भीड़ में बदमाशों ने युवक पर किया चाकू से हमला, CCTV में कैद हुई हुड़दंग की तस्वीरें
Delhi-Ncr News in Hindi

भीड़ में बदमाशों ने युवक पर किया चाकू से हमला, CCTV में कैद हुई हुड़दंग की तस्वीरें
वारदात की जांच पुलिस ने शुरू कर दी है. (सांकेतिक तस्वीर)

बाहरी दिल्ली (Delhi) इलाके में वारदात (Crime) को अंजाम दिया गया है. युवक को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस (Police) मामले की जांच कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 18, 2020, 7:03 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बाहरी दिल्ली (Delhi) के राजपार्क थाना इलाके में युवक को भीड़ में चाकू मारे जाने का मामला सामने आया है. राजपार्क थाना इलाके के मंगोलपूरी में वारदात को अंजाम दिया गया है. लड़कों की भीड़ के साथ किसी अन्य से झगड़ा करने के इरादे से घायल युवक भी आया था. घटना स्थल के पास हाथों में बड़े बड़े चाकू लिए कई लड़कों की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई हैं. दर्जनभर से ज्यादा लड़के झुंड में शामिल थे. घायल हालात में युवक को कअस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस (Police) मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बीते सोमवार रात को बाहरी दिल्ली के राजपार्क थाना अंर्तगत मंगोलपूरी आर ब्लॉक में दर्जनभर से ज्यादा लड़के हुड़दंग कर रहे थे. रात करीब 9 बजे के शिव शक्ति हनुमान मंदिर के गेट के बाहर सीसीटीवी में लड़कों के झुंड में दिखने वाला आशु नाम का एक लड़का चाकू लगने से घायल हो गया, जिसके बाद उसके सारे साथी मौके से उसे वहीं छोड़कर भाग गए, लेकिन हैरानी की बात है कि वारदात से कुछ मिनट पहले ही लड़को के झुंड में शामिल 3-4 लड़के हाथों में बड़े बड़े चाकू लेकर खड़े थे और अपना चेहरा ढक रहे थे.

किसी और को मारने आए थे युवक
अब आशंका है कि ये लड़के किसी अन्य को मारने या घायल करने के इरादे से यहां आये होंगे, लेकिन इन्हीं के साथ आया आशु नाम के लड़के को अचानक से किसी ने चाकू मार दिया, लेकिन वे अभी तक साफ नहीं हो पा रहा है कि उसे चाकू किसने और क्यों मारे हैं. वहीं घायल युवक का कहना है कि जिन्होंने उसे चाकू मारा है, उन्हें वो शक्ल से पहचान लेगा पर नाम से नहीं जानता. राजपार्क थाने के एसएचओ अशोक कुमार का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.
(अनिल अत्तरी की रिपोर्ट.)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज