बदमाशों ने घर के बाहर की फायरिंग, दरवाजे पर लिख गये 'वेट फॉर कॉल', दहशत में है पूरा परिवार

बवाना इलाके में बीती रात अज्ञात बदमाशों ने एक घर के बाहर अधाधुंध फायरिंग कर दी.

Delhi Crime News: बवाना इलाके में बीती रात अज्ञात बदमाशों ने एक घर के बाहर अधाधुंध फायरिंग कर दी. वारदात के बाद बदमाश मैन दरवाजे पर लाल रंग से 'वेट फॉर कॉल' लिखकर चले गए. वारदात के बाद परिवार काफी डरा हुआ है.

  • Share this:


    नई दिल्ली. दिल्ली के आउटर नॉर्थ जिले के अंतर्गत बवाना इलाके में बीती रात अज्ञात बदमाशों (Miscreants) ने एक घर के बाहर अधाधुंध फायरिंग (Firing) कर दी. वारदात के बाद बदमाश मैन दरवाजे पर लाल रंग से 'वेट फॉर कॉल' लिखकर चले गए. वारदात के बाद परिवार काफी डरा हुआ है.

    दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. वारदात के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों (CCTV Camera) की फुटेज को खंगालकर बदमाशों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है.

    यह भी पढ़ें: दिल्ली की सड़कों पर अब तय रफ्तार से ही दौड़ सकेंगे वाहन, जारी हुई नई अधिसूचना

    जानकारी के अनुसार, पुलिस को शनिवार सुबह बवाना कटेवडा गांव में गोली चलने की सूचना मिली. पुलिस मौके पर पहुंची. गली में कारतूस के खोले पड़े हुए थे. फायरिंग दंपत्ति के घर के दरवाजे पर की गई थी. दरवाजे के पास लाल स्याही से लिखा था, वेट फार कॉल. पुलिस ने खोल जब्त किए.

    परिवार वालों ने बताया कि रात को उनकी बच्ची का जन्म दिन मनाया था. जिसके बाद सभी सो गए थे. रात करीब सवा दो बजे गोली चलने जैसी आवाज सुनाई दी. उनको लगा कि घर में लगे गुब्बारे फुट गए हैं. उन्होंने इस पर कोई ध्यान नही दिया था. लेकिन सुबह जब आसपास के लोग उठे. घर के बाहर कारतूस के खोल और लाल स्याही से लिखे मैसेज को पढ़कर हैरान रह गए.




    जिस तरह से मैसेज लिखा गया है, उससे पुलिस को लगता है कि बदमाशों ने फिरौती के लिए वारदात को अंजाम दिया होगा. जबकि परिवार का कहना है कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नही है. उनके पास पहले फिरौती की कोई कॉल भी नहीं आई है. परिवार बाहर जाने से भी डर रहा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.