अपना शहर चुनें

States

बदमाशों ने बाप-बेटे पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, कबाड़ का काम करने वाले जुल्फिकार की मौत से मचा हड़कंप

जुल्फिकार कुरैशी पर भी कई मामले दर्ज हैं.
जुल्फिकार कुरैशी पर भी कई मामले दर्ज हैं.

दिल्ली (Delhi)के थाना नंद नगरी इलाके के सुन्दर नगरी में बदमाशों ने एक एनजीओ चलाने वाले जुल्फिकार कुरैशी (Zulfikar Qureshi) की गोली मारकर हत्या कर दी. जबकि पुलिस को शुरुआती जांच में मामले आपसी रंजिश का लग रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 23, 2020, 3:33 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) के थाना नंद नगरी इलाके के सुन्दर नगरी में जुल्फिकार कुरैशी (Zulfikar Qureshi) नाम के शख्स की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. दरअसल, जुल्फिकार अपने घर से आज सुबह 7 बजे के करीब निकले थे, तभी बदमाशों ने उनके और उनके बेटे पर हमला कर दिया. हमलावर ने जुल्फिकार के सिर पर गोली मारी, जिसकी वजह से उसकी मौत मौके पर ही हो हुई थी. वहीं, इस दौरान जुल्फिकार का बेटा घायल हो गया. हालांकि पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि दोनों बाप बेटे पर पहले भी कई मामले दर्ज हैं.

बहरहाल, दिल्‍ली के सुन्दर नगरी में रहने वाले जुल्फिकार कुरैशी ने कुछ वक्त पहले एक एनजीओ (NGO) की भी शुरुआत की थी. हालांकि जुल्फिकार कुरैशी की हत्‍या की जांच कर रही पुलिस को शुरुआती दौर में आपसी रंजिश का मामला लग रहा है. जबकि पुलिस इस मामले में हर एंगल से जांच कर रही है.

नंद नगरी पुलिस ने कही ये बात
दिल्‍ली के सुन्दर नगरी में रहने वाले जुल्फिकार कुरैशी की हत्‍या के मामले में डीसीपी (DCP) का कहना है कि जुल्फिकार नाम के जिस शख्स की हत्या हुई है. वह इलाके का बीसी (आपराधिक छवि वाला शख्स ) रह चुका है. यही नहीं, उस पर कई आपराधिक मामले दर्ज थे. हालांकि वैसे जुल्फिकार कबाड़ का काम करता था.
जुल्फिकार के बेटे पर भी दर्ज हैं मामले


दिल्‍ली पुलिस के मुताबिक, जुल्फिकार कुरैशी के बेटे की हालत अभी स्थिर है. जबकि उस पर भी कुछ मामले दर्ज हैं. अभी कुछ महीने पहले भी बेटे को नंदनगरी पुलिस ने गिरफ़्तार किया था. वहीं जुल्फिकार कुरैशी की हत्‍या को लेकर पुलिस ने कहा कि शुरुआती दौर की तफ्तीश में आपसी रंजिश का मामला प्रतीत हो रहा है. इसके साथ कहा कि जुल्फिकार कुरैशी भारतीय जनता पार्टी का स्‍थानीय नेता था या नहीं, इस बात की जानकारी अब तक नहीं हो सकी है. वहीं, पुलिस को भी इस मामले में कोई जानकारी नहीं मिली है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज