Home /News /delhi-ncr /

miscreants looted mobile from woman in noida incident captured in cctv nodbk

नोएडा के पॉश इलाके में दिनदहाड़े बदमाशों ने महिला से लूटा मोबाइल, CCTV में कैद हुई घटना

शोर मचाने पर आसपास के कुछ लोग दौड़कर आए, लेकिन तब तक बदमाशा मोबाइल लेकर फरार हो गए

शोर मचाने पर आसपास के कुछ लोग दौड़कर आए, लेकिन तब तक बदमाशा मोबाइल लेकर फरार हो गए

Noida News: पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, महिला ‌सुचित्रा चक्रवर्ती सेक्टर-110 के लोट्स पनाश में परिवार के साथ रहती है. सुबह करीब साढ़े आठ बजे वो ऑफिस के लिए निकली थी. कैब का दरवाजा खोलने से पहले वे अपने किसी कलीग से बात कर रही थी. इस दौरान उसके पीछे से बाइक सवार दो लोग आए और हाथ से मोबाइल खींच कर ले गए.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

शोर मचाने पर आसपास के कुछ लोग दौड़कर आए, लेकिन तब तक बदमाशा मोबाइल लेकर फरार हो गए.
महिला ‌सुचित्रा चक्रवर्ती सेक्टर-110 के लोट्स पनाश में परिवार के साथ रहती है.
सुबह करीब साढ़े आठ बजे वो आफिस के लिए निकली थी.

नोएडा. नोएडा के सेक्टर-110 के पास एक बाइक सवार बदमाशों ने एक महिला से मोबाइल लूट लिया. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. महिला ने फेस-2 थाने में शिकायत की है. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और जल्दी खुलासे की बात कर रही है. साथ ही पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर सर्विलांस भी शुरू कर दिया है. डीसीपी हरीश चंद्र ने बताया कि मामला संज्ञान में है. टीमों का गठन कर दिया गया है. जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, महिला ‌सुचित्रा चक्रवर्ती सेक्टर-110 के लोट्स पनाश में परिवार के साथ रहती है. सुबह करीब साढ़े आठ बजे वो ऑफिस के लिए निकली थी. कैब का दरवाजा खोलने से पहले वे अपने किसी कलीग से बात कर रही थी. इस दौरान उसके पीछे से बाइक सवार दो लोग आए और हाथ से मोबाइल खींच कर ले गए. यह पूरी घटना सोसाइटी के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. दिनदहाड़े हुई घटना के बाद से लोगों में खौफ है.

तब तक बदमाशा मोबाइल लेकर फरार हो गए
शोर मचाने पर आसपास के कुछ लोग दौड़कर आए, लेकिन तब तक बदमाशा मोबाइल लेकर फरार हो गए. बता दें कि सेक्टर-110 के पास काफी सोसाइटी है. पॉश एरिया में हुई घटना से लोग सहमे और डरे हुए हैं. ऐसे में सुबह घटना होने के साथ ही मोबाइल स्नेचिंग का वीडियो तेजी से वायरल हुआ. बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. महिला की शिकायत के बाद थाना फेज 2 ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. धारा 392 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है. बदमाशों की धरपकड़ के लिए टीमों का गठन हो गया है और जल्द ही गिरफ्तारी की बात कही जा रही है.

Tags: Crime report, Loot, Noida news, Noida Police

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर