• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • पिता-पुत्र को कार में बंधक बनाकर बदमाश 50 मिनट तक घूमते रहे, पहले पीटा और फिर लूटे 1.69 लाख रुपये

पिता-पुत्र को कार में बंधक बनाकर बदमाश 50 मिनट तक घूमते रहे, पहले पीटा और फिर लूटे 1.69 लाख रुपये

नोएडा में पिता-पुत्र से कार में लिफ्ट देकर बदमाशों ने की लूटपाट.

नोएडा में पिता-पुत्र से कार में लिफ्ट देकर बदमाशों ने की लूटपाट.

UP Crime News: यूपी के नोएडा में कार सवार बदमाशों द्वारा पिता-पुत्र के साथ मारपीट करने के साथ 1.69 लाख रुपये लूटने का मामला सामने आया है. यही नहीं, यह घटना 16 सितंबर को हुई थी, लेकिन पुलिस एफआईआर (FIR) दर्ज करने में आनकानी करती रही. पीड़ितों के मुताबिक, बदमाशों ने उन्‍हें 50 मिनट तक कार में बंधक (Hostage in Car) बनाए रखा और वह इस दौरान कई थाना क्षेत्रों से गुजरे, लेकिन कही चेकिंग नहीं मिली.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नोएडा. राजधानी दिल्‍ली से सटे उत्‍तर प्रदेश के नोएडा (Noida Crime News) में लूटपाट का सनसनीखेज मामला आया है. नोएडा के थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के महामाया फ्लाईओवर से एक कार में लिफ्ट देकर चार बदमाशों ने पिता-पुत्र के साथ मारपीट कर 1,19,000 रुपये नगद और एटीएम कार्ड लूट लिया. पुलिस के मुताबिक, यह घटना 16 सितंबर की है. वहीं, पीड़ितों ने बताया कि बदमाशों ने 50 मिनट तक उनको कार में बंधक (Hostage in Car) बनाए रखा और इस दौरान उन्‍होंने कई थाने क्रॉस किए थे.

    इसे अलावा पीड़ितों का आरोप है कि पुलिस ने छह दिनों तक उनकी शिकायत दर्ज नहीं की और 22 सितंबर को जब मुकदमा दर्ज किया तो मामूली धाराओं में किया गया है. इस बारे में दिल्ली के मदनपुर खादर में रहने वाले इकराम अली ने बताया कि वह दिल्ली में ऑटो रिक्शा चलाता है. वह जब 16 सितंबर को वह अपने पिता शोएब अली के साथ मैनपुरी जाने के लिए बस में बैठने नोएडा आया था, तब महामाया फ्लाईओवर के पास एक कार में सवार कुछ लोग मैनपुरी जाने के लिए उन्हें कार में बैठा लिया.

    फिर ऐसे दिया लूट को अंजाम
    शिकायत के मुताबिक, पीड़ित ने बताया कि नोएडा एक्सप्रेस-वे पर पहुंचते ही कार में सवार बदमाशों ने चाकू और नुकीले सरिया के बल पर मारपीट शुरू कर दी. बदमाशों ने पेट में सरिया मार कर उन्हें घायल कर दिया और उनसे नकदी लूट ली. इसके बाद एटीएम का पिन पूछकर परी चौक के पास अंसल सोसायटी में लगे एटीएम से 25-25 हजार की रकम निकाल ली. जबकि लूटपाट के बाद बदमाश जेवर टोल प्लाजा से पहले पिता-पुत्र को कार से फेंककर फरार हो गए.

    50 मिनट तक बनाए रखा बंधक
    यही नहीं, पिता-पुत्र को बंधक बनाने के बाद बदमाश थाना सेक्टर 39, थाना सेक्टर-49, थाना फेज-2, थाना सूरजपुर, थाना नॉलेज पार्क, थाना बीटा-2, थाना दनकौर और थाना जेवर समेत आठ थाना क्षेत्र से गुजरे और करीब 50 मिनट तक बंधक बनाए रखे. पीड़ित के मुताबिक, बदमाशों के हथियार थे और 50 मिनट तक वह कार में घुमाते रहे, लेकिन इस दौर कहीं भी पुलिस चेकिंग नहीं मिली. ऐसे में पुलिस की सतर्कता और गश्त पर सवार उठ रहा है.

    दिल्लीः सैलूनवाले ने महिला का ऐसा किया हेयरकट कि अब देना पड़ेगा 2 करोड़ का जुर्माना

    पुलिस ने कही ये बात
    नोएडा थाना सेक्टर 39 के थानाध्यक्ष राजीव बालियान ने बताया कि पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली है. पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. साथ ही बताया कि नोएडा एक्सप्रेस-वे और यमुना एक्सप्रेस- वे पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है और बदमाशों की जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज