Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    खुद को गायब करने के लिए कारोबारी ने अपनाई यह ट्रिक, लेकिन 100 पुलिसवालों की इस चाल से नहीं बच सका

    आर्थिक परेशानियों के चलते कारोबारी घर से खुद ही गायब हो गया था.
    आर्थिक परेशानियों के चलते कारोबारी घर से खुद ही गायब हो गया था.

    जिस तरह से कारोबारी गायब हुआ उसे देखकर पुलिस (Police) भी हैरान है. पुलिस ने कारोबारी को कोलकाता (Kolkata) से बरामद कर लिया है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 6, 2020, 11:45 AM IST
    • Share this:
    नई दिल्ली. गाज़ियाबाद (Ghaziabad) का एक कारोबारी फाइनेंशियल परेशानी के चलते अपने घर से गायब हो गया. परेशान घर वालों ने कारोबारी की गुमशुदगी दर्ज करा दी. पुलिस (Police) ने भी कारोबारी की तलाश तेज कर दी. लेकिन कारोबारी का कहीं कुछ पता नहीं चला. इसके बाद 100 पुलिसवालों की 5 टीम बनाई गईं. 500 से अधिक सीसीटीवी (CCTV) फुटेज खंगाले गए.

    4 से 5 राज्यों में 500 से ज्यादा कॉल डिटेल्स की छानबीन की गई. तब कहीं जाकर कारोबारी (Businessman) का सुराग मिला. लेकिन जिस तरह से कारोबारी गायब हुआ उसे देखकर पुलिस भी हैरान है. पुलिस ने कारोबारी को कोलकाता (Kolkata) से बरामद कर लिया है.

    गाज़ियाबाद पुलिस ने ऐसे तलाशा कारोबारी



    गाज़ियाबाद पुलिस के मुताबिक व्यापारी का 27 अक्टूबर को दिल्ली जाते हुए सीसीटीवी फुटेज दिखाई दिया. 28 को कारोबारी दिल्ली में रहा. उसके बाद 29 को पंजाब-हरियाणा होते हुए हिमाचल पहुंच गया. 3 तारीख को हिमाचल से दिल्ली लौटते हुए कोलकाता के लिए रवाना होकर 5 नंवबर की दोपहर कोलकाता पहुंचने का पता लगा.
    यह भी पढ़ें- 'एनॉलिटिकल कैमेस्ट्री' में भारत के नंबर वन और दुनिया के 24वें साइंटिस्ट बने जामिया यूनिवर्सिटी के प्रो. इमरान, ऐसे हुए घोषित

    जिसके बाद रात में ही गाजियाबाद पुलिस की टीमें फ्लाइट से कोलकाता रवाना हो गईं. 6 तारीख की सुबह व्यापारी को सकुशल बरामद कर लिया गया. पुलिस की पूछताछ में कारोबारी ने खुद अपनी इच्छा से घर से चले जाना और अपनी फाइनेंसियल हालत का हवाला दिया.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज