• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • दिल्ली पुलिस, सीबीआई हार सकती है नजीब की मां नहीं, तलाश जारी रहेगी- फातिमा

दिल्ली पुलिस, सीबीआई हार सकती है नजीब की मां नहीं, तलाश जारी रहेगी- फातिमा

JNU छात्र लापता मामला: CBI को क्लोजर रिपोर्ट दाखिल करने की मंजूरी
(image credit: नफीस फातिमा)

JNU छात्र लापता मामला: CBI को क्लोजर रिपोर्ट दाखिल करने की मंजूरी (image credit: नफीस फातिमा)

न्यूज18 से बातचीत में उन्होंने बताया कि मेरी जानकारी में आया है कि सीबीआई इस मामले में क्लोजर रिपोर्ट लगाने जा रही है.

  • Share this:
बेशक एसआईटी, क्राइम ब्रांच, दिल्ली पुलिस और सीबीआई नजीब को तलाश करने में फेल हो सकती है. लेकिन एक बेटे की मां नहीं. नजीब के मिलने तक मैं नजीब की तलाश जारी रखूंगी. ये कहना है नजीब की मां फातिमा नफीस का. न्यूज18 से बातचीत में उन्होंने बताया कि मेरी जानकारी में आया है कि सीबीआई इस मामले में क्लोजर रिपोर्ट लगाने जा रही है.

सीबीआई हर तरीके से नजीब की तलाश कर चुकी है. उसे नजीब के बारे में कोई सुराग नहीं मिला है. ये बड़ी ही हैरत की बात है कि देश की इतनी बड़ी संस्था को नजीब के बारे में कोई सुराग नहीं मिला है. कुछ ऐसा ही हाल दिल्ली पुलिस का भी है. उसे जब कोई ठोस और सही सुराग हाथ नहीं लगा तो वो एक झूठा ऑटो रिक्शा वाला पकड़ लाई.

उससे गलत बयानबाजी कराई गई. नजीब की तलाश के लिए बनी एसआईटी और क्राइम ब्रांच भी उसकी तलाश नहीं कर पाई. चार-चार जांच एजेंसी जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) से गायब हुए नजीब को तलाश नहीं कर पा रही हैं. चार एजेंसी मिलकर आरोपी लड़ाकों के मोबाइल का पैटर्न लॉक तक नहीं खोल पा रहे हैं.

साभार- नफीस फातिमा.


एक मां के साथ ऐसा क्यों हो रहा है मैं इसे नहीं समझ पा रही हूं. ये चार एजेंसी हार मान सकती हैं, लेकिन मैं एक बेटे की मां हूं मैं हार नहीं मान सकती. मैं नजीब के मिलने तक उसकी तलाश करूंगी. अगर सीबीआई क्लोजर रिपोर्ट लगाती हैं तो हम कोर्ट से न्यायिक जांच (ज्यूडिशियल इंक्वायरी) की मांग करेंगे.

फाइल फोटो- फातिमा नफीस.


जेएनयू के छात्र नजीब को गायब हुए एक साल 11 महीने बीत चुके हैं. आरोपी बनाए गए लड़के नार्को टेस्ट से इंकार कर चुके हैं. जांच के दौरान नजीब के बारे में कई खबरें भी सामने आईं. जिनकी सच्चाई को लेकर नजीब की मां फातिमा ने कोर्ट में मानहानि का दावा किया हुआ है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज