• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • दिल्ली में लगे BJP सांसद गौतम गंभीर के लापता होने के पोस्टर, लिखा- आपने कहीं देखा है

दिल्ली में लगे BJP सांसद गौतम गंभीर के लापता होने के पोस्टर, लिखा- आपने कहीं देखा है

गौतम गंभीर के लगे पोस्टर

गौतम गंभीर के लगे पोस्टर

ये पोस्टर ITO इलाके में पेड़ों और दीवारों पर चस्पा किए गए हैं. पोस्टर पर लिखा हुआ है कि क्या आपने गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) को कहीं पर देखा है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सदस्य और पूर्वी दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के लापता होने के पोस्टर लगे देखे गए. ये पोस्टर ITO इलाके में पेड़ों और दीवारों पर चस्पा किए गए हैं. पोस्टर पर लिखा है, 'क्या आपने गौतम गंभीर को कहीं पर देखा है. आखिरी बार इन्हें इंदौर में जलेबी खाते हुए देखा गया था. तब से वो लापता हैं. पूरी दिल्ली इन्हें खोज रही है.'



    दरअसल, इसी हफ्ते दिल्ली में प्रदूषण को लेकर एक बैठक थी. इस बैठक में सांसद गौतम गंभीर को भी हिस्सा लेना था, लेकिन वो इंदौर में थे. वो वहां खेले जा रहे भारत-बांग्लादेश क्रिकेट टैस्ट मैच की कमेंट्री करने के लिए थे. इसी बीच पूर्व क्रिकेटर लक्ष्मण के साथ जलेबी और पोहा खाते हुए उनकी एक तस्वीर सामने आई थी. इसके बाद आम आदमी पार्टी ने गौतम गंभीर के प्रदूषण से संबंधित उच्च स्तरीय बैठक से अनुपस्थित रहने को लेकर हमला किया था. पार्टी ने पूर्व क्रिकेटर पर आरोप लगाते हुए कहा था कि प्रदूषण पर सियासत करने की बात हो तो गौतम गंभीर हमेशा आगे रहते हैं, लेकिन प्रदूषण से निपटने के उपायों की चर्चा में नहीं आए.



    कमेंट्री बॉक्स तक ही सीमित है प्रदूषण
    बता दें कि तब आम आदमी पार्टी के आधिकारिक टि्वटर हैंडल से गौतम गंभीर की जलेबी खाने वाली तस्वीर को लेकर एक के बाद एक कई ट्वीट किए गए थे. पार्टी ने प्रदूषण को लेकर गौतम गंभीर द्वारा आप सरकार के ऊपर लगाए गए आरोपों वाले पोस्ट भी शेयर किए थे. अपने एक ट्वीट में पार्टी ने जानकारी देते हुए कहा है, 'शुक्रवार को होने वाली संसदीय समिति की बैठक के बारे में एक हफ्ते पहले ही सभी सदस्यों को जानकारी दी गई थी. यह बैठक राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र और दिल्ली में बढ़ते वायु प्रदूषण को लेकर होने वाली थी. लेकिन इस महत्वपूर्ण मामले पर बैठक करने के लिए पूर्वी दिल्ली के सांसद के पास समय नहीं है.' आप ने अपने ट्वीट में तंज करते हुए पूछा है कि क्या कमेंट्री बॉक्स तक ही सीमित है प्रदूषण को लेकर गंभीरता?

    ये भी पढ़ें- 

    Jharkhand Elections: सीट को लेकर BJP से नहीं बात, आजसू ने जारी की दूसरी सूची

    RBI गवर्नर ने कहा- सरकारी बैंकों की सबसे बड़ी परेशानी डूबे कर्ज

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज