Home /News /delhi-ncr /

वडोदरा-मुंबई मार्ग मुआवजे को लेकर नाराज किसानों को विधायक ने दिया आश्वासन

वडोदरा-मुंबई मार्ग मुआवजे को लेकर नाराज किसानों को विधायक ने दिया आश्वासन

किसानों के मुआवजे को कम बताते विधायक तेजपाल तंवर

किसानों के मुआवजे को कम बताते विधायक तेजपाल तंवर

राष्ट्रपति द्वारा गोद लिए गए गांव दौला व लोहटकी गांव के किसान मुआवजे की राशि को लेकर सोहना हल्का विधायक से मिले. स्थानीय विधायक के सामने किसानों ने अपनी समस्या रखीं. विधायक तेजपाल तंवर ने किसानों को मुआवजा बढ़ाने का आश्वासन दिया.

अधिक पढ़ें ...
राष्ट्रपति द्वारा गोद लिए गए गांव दौला व लोहटकी गांव के किसान मुआवजे की राशि को लेकर सोहना हल्का विधायक से मिले. स्थानीय विधायक के सामने किसानों ने अपनी समस्या रखीं. विधायक तेजपाल तंवर ने किसानों को मुआवजा बढ़ाने का आश्वासन  दिया. तंवर ने कहा कि वास्तव में ही किसानों को कम मुआवजा मिल रहा है. इस संबंध में अधिकारियों के अलावा मुख्यमंत्री से बात करेंगे. गौरतलब है कि वडोदरा मुंबई हाईवे के लिए किसानों की जमीन को एक्वायर किया जा रहा है. इसी जमीन के मुआवजे को लेकर किसानों में भारी नाराजगी है.

सोहना के  गांव दौला व लोहटकी के  किसानो ने हलका विधायक को बताया कि इन गांव के किसानों को 1.40 करोड़ का मुआवजा दिया जा रहा है. पास के गांव में 2.60 करोड़ के हिसाब से मुआवजा दिया जा रहा है जिसको लेकर किसानों में नाराजगी है. इसको लेकर विधायक ने किसानों को आश्वासन दिया साथ ही अधिकारियों से बात की. वहीं कहा कि इस संबंध में मुख्यमंत्री से बात करके किसानों को सही मुआवजा दिलाया जाएगा.

यह भी देखें - घर पहुंचे इंडियन आइडल विजेता सलमान, बोले- ये ट्राफी मेरी नहीं पूरे प्रदेश की जनता की

यह भी देखें - 9वीं कक्षा की छात्रा ने स्कूल में निगला जहरीला पदार्थ, हालत गंभीर

Tags: Gurugram

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर