गुरुग्राम के होटल में ठहरे थे NCP के बागी विधायक, महाराष्ट्र लाने में सफल हुआ पार्टी का स्टूडेंट विंग
Delhi-Ncr News in Hindi

गुरुग्राम के होटल में ठहरे थे NCP के बागी विधायक, महाराष्ट्र लाने में सफल हुआ पार्टी का स्टूडेंट विंग
1000 किमी दूर होटल में छिपे थे NCP के बागी विधायक

एनसीपी (NCP) के नेताओं यह दावा है कि राष्ट्रवादी युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष धीरज शर्मा और राष्ट्रवादी विद्यार्थी कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया दूहन (Sonia Doohan) की टीम विधायकों को गुरुग्राम (Gurugram) के एक होटल से निकालकर मुंबई ले गई.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
गुरुग्राम. महाराष्ट्र (Maharashtra) में चल रही सियासी उठापटक के बीच एनसीपी (NCP) को अचानक लगे बड़े झटके के बाद विधायकों को दल-बदल से बचाने के लिए अजीत पवार और शरद पवार (Sharad Pawar), दोनों गुट तमाम तरह के प्रयास कर रहे हैं, जिसकी तस्वीर अबतक साफ नहीं हो पाई है. एनसीपी नेताओं द्वारा दोनों विधायकों को रविवार देर रात दिल्ली से वापस मुंबई लाया गया. एनसीपी के नेताओं यह दावा है कि राष्ट्रवादी युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष धीरज शर्मा और राष्ट्रवादी विद्यार्थी कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया दूहन की टीम विधायकों को गुरुग्राम के एक होटल से निकालकर मुंबई ले गई.

सोनिया दूहन कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय की छात्रा थी. टाइम्स ऑफ इंडिया अखबार ने लिखा है कि सोनिया दूहन ने उन्हें बताया कि उस होटल में 150 लोग रखवाली कर रहे हैं. हमने होटल में कमरा लिया और 100 लोगों की दो टीमों का गठन किया और उन्हें बाहर निकालने का प्रयास किया. दूहन ने कहा कि यह थोड़ा डरावना था क्योंकि हमें डर था कि हिंसा हो सकती है.

शरद पवार के नेतृत्‍व में भरोसा और एकनिष्‍ठा दिखाई



बताया जा रहा है कि इन विधायकों ने शरद पवार के नेतृत्‍व में भरोसा और एकनिष्‍ठा दिखाई है. बता दें कि कि शनिवार सुबह से ही महाराष्ट्र राजभवन में भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने बतौर मुख्यमंत्री और एनसीपी नेता अजीत पवार ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ लेकर प्रदेश का पूरा राजनीतिक पासा ही पलट दिया था. सुबह होते ही लोगों को पता चला कि अजीत पवार ने चाचा शरद पवार की पार्टी एनसीपी को दो गुट में बांट दिया है. इसके बाद से ही पार्टी में दोनों गुटों के बीच विधायकों को लेकर गहमा-गहमी बनी हुई है.



यह भी पढ़ें- BJP-JJP की चुनावी घोषणाएं 26 नवंबर से साकार होनी शुरू हो जाएंगी: दुष्यंत चौटाला

यह भी पढ़ें- लॉरेन्स बिश्नोई गैंग ने गोलियों से एक शख्स को भून डाला, कुछ माह पहले पिता की हुई थी हत्या
First published: November 26, 2019, 12:43 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading