खूनी होली खेलने का मामला: घर में घुसकर लाठी-डंडों से हमला करने का एक आरोपी गिरफ्तार

दबंगों ने परिवार की महिलाओं और बच्चे करीब 2 घंटे तक घर की छत पर कैद किए रखा. आरोप है कि 30 से 35 दबंगो ने इस खूनी होली की वारदात को अंजाम दिया है.

  • Share this:
हरियाणा में भोंडसी के भूपसिंह नगर इलाके में गुरुवार शाम कहासुनी के बाद दबंगों ने घर मे घुस कर एक शख्स को बुरी तरह पीटने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए आरोपी का नाम महेश बताया जा रहा है. दबंगों ने परिवार की महिलाओं और बच्चे करीब 2 घंटे तक घर की छत पर कैद किए रखा था. आरोप है कि 30 से 35 दबंगो ने इस खूनी होली की वारदात को अंजाम दिया था.

पुलिस की माने तो मुस्लिम परिवार के कुछ बच्चे शाम को तकरीबन साढ़े 5 बजे घर के बाहर ही क्रिकेट खेल रहे थे. ये बात दबंगो को नागवार गुजरी और देखते ही देखते 30 से 35 बदमाशों ने शाहिद को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया. इस दौरान घर की लड़कियां, बच्चे महिलाएं चीखती-चिल्लाती रहीं, लेकिन वे शाहिद को तब तक पीटते रहे जब तक शाहिद बेहोश नहीं हो गया. पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर दर्जन भर लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

दरअसल, खूनी होली की खौफनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कुछ बदमाश लाठी-डंडों से एक युवक को उसी की घर के छप पर पीट रहे हैं.



कानून से बेखौफ बदमाशों ने इस परिवार के घर मे घुस कर खूनी होली का खेल खेला और परिवार की महिलाओं, बच्चों, लडकियों को तकरीबन 2 घंटे तक बंधक भी बनाए रखा. दौरान पूरी घटना का वीडियो परिवार के किसीं सदस्य ने बना लिया, जिसमें यह पूरी खौफनाक वारदात कैद हो गई.
ये भी पढ़ें- गुरुग्राम में मारपीट की घटना पर केजरीवाल का ट्वीट- मोदी सत्ता के लिए हिटलर के रास्ते चल रहे

यह भी पढ़ें-  रेप के झूठे केस में फंसा महिला ने युवक से मांगे 20 लाख, पुलिस ने किया गिरफ्तार

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज