घरों और दुकानों से उड़ाते थे मोबाइल व LED टीवी, अब चढ़े पुलिस के हत्थे

कोटला मुबारकपुर थाने के स्टाफ ने दो सीसीएल को पकड़ कर उनके पास से सात मोबाइल और एक एलईडी टीवी बरामद किया है.

Delhi Crime: साउथ जिला पुलिस ने दो सीसीएल को पकड़ कर उनके पास से तीन चोरी के मोबाइल फोन और एलईडी बरामद कर लिए हैं. पुलिस की पूछताछ के दौरान, आरोपियों ने घर और दुकान में हुई चोरी के कई अन्य मामलों में अपनी संलिप्तता का खुलासा किया.

  • Share this:
    नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के साउथ जिला पुलिस के कोटला मुबारकपुर थाने के स्टाफ ने दो सीसीएल को पकड़ कर उनके पास से सात मोबाइल और एक एलईडी टीवी (LED TV) बरामद किया है. पुलिस ने ‍आरोपियों को पकड़ कर घर और दुकान में हुई चोरी के पाँच मामलों को सुलझा लिया है.

    साउथ दिल्ली जिला पुलिस ‍डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि 30 मई को कोटला मुबारकपुर (Kotla Mubarakpur) थाने में रात में चोरी की घटना की सूचना मिली थी जिस पर मामला दर्ज किया गया था. इसके बाद एसीपी डिफेंस कॉलोनी बिजेन्द्र सिंह विधूड़ी की देखरेख में एसएचओ कोटला मुबारकपुर विनय त्यागी के निर्देश पर एसआई अमित कुमार, एएसआई सत्य प्रकाश, कांस्टेबल सतेंदर. नरेश और कुलबीर की टीम का गठन कर जांच शुरू की गई.

    इस जांच के दौरान टीम ने मिली गुप्त सूचना के आधार पर दो सीसीएल को पकड़ कर उनके पास से तीन चोरी के मोबाइल फोन और एलईडी बरामद कर लिए हैं. पुलिस की पूछताछ के दौरान, आरोपियों ने घर और दुकान में हुई चोरी के कई अन्य मामलों में अपनी संलिप्तता का खुलासा किया.

    इसके बाद पुलिस ने उनकी निशानदेही पर चोरी के चार और फोन बरामद किए है. पुलिस ने आरोपियो को पकड़ कर घर और दुकान में हुई चोरी के पाँच मामलों को हल कर लिया है.