फिर सुर्खियों में भोंडसी जेल, इस बार मिले 3 मोबाइल, सिम कार्ड और सुल्फा

भोंडसी जेल
भोंडसी जेल

मॉडर्न जेल भोंडसी में जेल प्रसासन द्वारा चलाये गए तलाशी अभियान के दौरान जेल के अंदर से तीन मोबाइल फोन और 30 ग्राम सुल्फा लावारिश हालात में मिला है.

  • Share this:
सुर्खियों में रहने वाली जिला मॉडर्न जेल भोंडसी एक बार फिर सुर्खियों में है. जेल का अबकी बार सुर्खियों में आने का कारण जेल के अंदर मोबाइल फोन, सिम और सुल्फा का मिलना है. इससे पहले भी जिला मॉडर्न जेल के अंदर मोबाइल फोन मिलने और नासिली वस्तुएं मिलने के कई केस सामने आ चुके हैं.

मॉडर्न जेल भोंडसी में जेल प्रसासन द्वारा चलाये गए तलाशी अभियान के दौरान जेल के अंदर से तीन मोबाइल फोन और 30 ग्राम सुल्फा लावारिश हालात में मिला है जिसकी लिखित शिकायत जेल प्रसासन द्वारा भोंडसी थाना पुलिस को भेजी गई. भोंडसी थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात के खिलाफ जेल अधिनियम और एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

इसके अलावा जेल के अंदर कैदियों की आपस में गैंगवार होने के और जेल के अंदर से कैदियों के फरार हो जाने की भी कई मामले इस जेल को सुर्खियों में ला चुके हैं. जेल के अंदर कैदियों से अवैध उगाई करने को लेकर भी जेल सुप्रिटेंडेंट के खिलाफ कैदियों के परिजनों ने प्रदर्शन भी किया है.



ये भी पढ़ें:-
ऑनर किलिंग: बहन की हत्या करने वाले भाई को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सज़ा

रेवाड़ी में हरियाणा रोडवेज की बस ने बाइक सवार को कुचला, मौत

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज