ऑटो का इंतजार कर रहे व्यक्ति से छीना मोबाइल, पुलिस ने 200 मीटर तक किया पीछा, स्नेचर अरेस्ट

पुलिस टीम ने इलाके में गश्त के दौरान मोबाइल छीन कर भाग रहे एक आरोपी को अरेस्ट किया है.

पुलिस टीम ने इलाके में गश्त के दौरान मोबाइल छीन कर भाग रहे एक आरोपी को अरेस्ट किया है.

अंबेडकर नगर थाना पुलिस टीम ने इलाके में गश्त के दौरान मोबाइल छीन कर भाग रहे एक आरोपी को अरेस्ट किया है. आरोपी के कब्जे से छीना गया मोबाइल फोन भी बरामद ‍‍किया गया है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान शाहिद के रूप हुई है जोकि दक्षिणपुरी इलाके का रहने वाला बताया जा रहा है.

  • Share this:

नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के साउथ जिले के अंबेडकर नगर थाना पुलिस टीम ने इलाके में गश्त के दौरान मोबाइल (Mobile) छीन कर भाग रहे एक आरोपी को अरेस्ट किया है. आरोपी के कब्जे से छीना गया मोबाइल फोन भी बरामद ‍‍किया गया है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान शाहिद के रूप हुई है जोकि दक्षिणपुरी इलाके का रहने वाला बताया जा रहा है.

साउथ जिला डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने शुक्रवार को बताया कि अपराध पर नकेल कसने के लिए एसीपी मनु हिमांशु और अंबेडकर नगर एसएचओ की टीम अपने इलाके में गश्त कर रहे थे. विराट चौक के पास गश्त कर रही पुलिस टीम ने देखा कि एक शख्स के हाथ में मोबाइल फोन है और दूसरा पीड़ित उसका पीछा कर रहा है.

पुलिसकर्मियों ने बिना समय गंवाये संदिग्ध शख्स का पीछा किया और करीब 200 मीटर तक पीछा करने के बाद उसे पकड़ लिया. पकड़े गए शख्स की पहचान शाहिद के रूप में की गई और उसके कब्जे से छीना गया मोबाइल फोन भी बरामद किया गया.

शिकायतकर्ता ने बताया कि वह विराट चौक पर ऑटो रिक्शा के लिए इंतजार कर रहे थे, तो एक शख्स ने उसके हाथ से उनका फोन छीन लिया और वहां से फरार हो गया. फिर शिकायतकर्ता ने शोर मचाया और पीछा किया. पीड़ित के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ जांच शुरू कर दी है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज