मोदी सरकार के केंद्र में 7 साल पूरे होने पर निगम ने 500 जरूरतमंदों को बांटा ड्राई राशन

मोदी सरकार के केंद्र में 7 साल पूरे होने पर भाजपा  शासित निगम ने जरूरतमंदों को ड्राई राशन किट वितरित की.

मोदी सरकार के केंद्र में 7 साल पूरे होने पर भाजपा शासित निगम ने जरूरतमंदों को ड्राई राशन किट वितरित की.

उत्तरी निगम ने मोदी सरकार के सात वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में नागरिकों को सूखा राशन, सुरक्षा किट और मास्क वितरित किए. लगभग 500 लोगों को सूखा राशन, सुरक्षा किट, मास्क और हाथ धोने के लिए साबुन वितरित किया गया है. 100 कोरोना वॉरियर्स को फूल और शाल भेंट करके सम्मानित किया गया.

  • Share this:

नई दिल्ली. मोदी सरकार (Modi Government) को केंद्र में 7 साल पूरे हो गए हैं इस पर भाजपा (BJP) शासित निगम की ओर से जरूरतमंदों को ड्राई राशन किट (Dry Ration Kit) वितरित की गईं. साथ ही कोरोना वॉरियर्स (Corona Worriors) को शाल ओढ़ाकर सम्मानित भी किया गया.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता (Adesh Gupta) और उत्तरी दिल्ली के मेयर जय प्रकाश ने मोदी सरकार के सात वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में हैदरपुर, वार्ड-61 में नागरिकों को सूखा राशन, सुरक्षा किट और मास्क वितरित किए. इसी के साथ ही उन्होंने उत्तरी निगम के कोरोना वॉरियर्स को भी सम्मानित किया. इस अवसर पर स्थानीय पार्षद सुजीत ठाकुर व अन्य गणमान्य अतिथि उपस्थित थे.

मेयर जय प्रकाश ने कहा कि इस कार्यक्रम में लगभग 500 लोगों को सूखा राशन, सुरक्षा किट, मास्क और हाथ धोने के लिए साबुन वितरित किया गया है. उन्होंने बताया कि उत्तरी निगम के लगभग 100 कोरोना वॉरियर्स को फूल और शाल भेंट करके सम्मानित किया गया. उन्होंने बताया कि नागरिकों को हर संभव सुविधा प्रदान करने के लिए निगम के कर्मचारी दिन-रात कार्य कर रहे हैंं.

मेयर ने कहा कि जब से कोरोना संक्रमण (Coronavirus) का यह दौर शुरू हुआ है तब से हमारे साथी विभिन्न स्थानों पर लोगों को भोजन वितरित कर उनकी सहायता कर रहे हैं ताकि कोई भी व्यक्ति इस संकट के दौर में परेशान न हों. उन्होंने कहा कि इस संकट की घड़ी में हम सभी लोगों को दूसरों की मदद के प्रयास करने चाहिए.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज