लाइव टीवी

गुरुग्राम में CAB ड्राइवर ने छात्रा के सामने की अश्लील हरकत, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Chandigarh-City News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 20, 2020, 9:31 AM IST
गुरुग्राम में CAB ड्राइवर ने छात्रा के सामने की अश्लील हरकत, पुलिस ने किया गिरफ्तार
इस मामले में सेक्टर 51 में महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई गई. (प्रतीकात्मक फोटो)

दिल्ली-एनसीआर (DELHI-NCR) में एक कैब चालक ने छात्रा के साथ अश्‍लील हरकत की. पुलिस ने आरोपी कैब चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 20, 2020, 9:31 AM IST
  • Share this:
गुरुग्राम. दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR) में एक कैब चालक द्वारा युवती के सामने अश्‍लील हरकत करने का मामला सामने आया है. यह घटना गुरुग्राम (Gurugram) की है. दिल्ली यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रही है एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ की घटना हुई है. उबर (UBER) में यात्रा कर रही इस छात्रा के सामने ड्राइवर ने कैब में कथित तौर पर मास्टरबेट किया. पुलिस ने आरोपी कैब ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. छात्रा के साथ यह घटना गुरुग्राम के सेक्टर-51 से हुडा सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन जाने के दौरान हुई.

इस मामले में गुरुग्राम पुलिस के प्रवक्ता सुभाष बोकन ने मीडिया को बताया कि युवती के कार में आरोपी ड्राइवर मास्टरबेट कर रहा था. आरोपी ड्राइवर का नाम मनोज कुमार है. वह हरियाणा के हिसार जिले का रहने वाला है.

महिला थाने में दर्ज कराई शिकायत
जानकारी के मुताबिक, इस घटना के बाद युवती मेट्रो स्टेशन पर कैब से उतर अपने घर पर लौट गई. इसके बाद उसने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी. इस मामले में सेक्टर 51 में महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई गई.



कैब ड्राइवर, महिला के साथ छेड़छाड़, मास्टरबेट, गुड़गांव, उबर, Cab Driver, Molestation with women in cab, Masterbate, Uber
महिलाओं के साथ कैब में छेड़छाड़ की कई घटनाएं सामने आ रही है. (प्रतीकात्मक फोटो)


लगातार हो रही है छेड़छाड़ की घटनाएं
इससे पहले भी इस तरह की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं. दिल्ली मेट्रो में यात्रा कर रही एक लड़की के सामने पैंट की जिप खोलकर अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया था. इसके बाद गुरुग्राम से दिल्ली आ रही एक युवती को देख ड्राइवर कार में मास्टरबेट करने लगा था. घटना के बाद युवती ने इसकी जानकारी तत्काल पुलिस को दी थी. पुलिस ने इस मामले में आरोपी कैब ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है.

दिल्ली से गुड़गांव जा रही थी महिला वकील
गुरुग्राम निवासी एक महिला ने दिल्ली हाईकोर्ट आने के लिए एक कैब बुक किया था. इस दौरान रियर व्यू मिरर में इस महिला वकील को देख रहे ड्राइवर ने अपने पैंट की जिप खोलकर मास्टरबेट करने लगा.

दिल्ली पुलिस और UBER ने शुरू की ये पहल
कैब में यात्रा करने वाले यात्रियों की सुरक्षा के लिए दिल्ली पुलिस ने एक नई पहल की शुरुआत की है. दिल्ली पुलिस और उबर ने सुरक्षा तय करने के लिए ‘हिम्मत प्लस’ (himmat plus) नामका एक ऐप लॉन्च किया है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस ऐप के माध्यम से किसी भी आपातकालीन स्थिति से निपटा जा सकेगा. इसके माध्यम से पुलिस मुख्यालय को मैसेज भेजा जा सकता है. इससे चालक या यात्री के ताजा स्थिति की जानकारी मिल सकेगी. इस तरह की किसी भी घटना के सामने आने के बाद तत्काल पुलिस सहायता भेजी जाएगी. इस दौरान शिकायत मिलने पर एक पीसीआर वैन को भेजा जाएगा.

ये भी पढ़ें: 

BJP IT सेल के अमित मालवीय का आरोप, शाहीन बाग में महिलाओं को दी जा रही कोचिंग

शाहीन बाग: प्रदर्शनकारियों-मध्यस्थों के बीच बातचीत बेनतीजा, कल फिर होगी कोशिश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 20, 2020, 8:36 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर