दिल्ली मेट्रो में अचानक आ गया बंदर, सीट पर बैठकर यात्रियों के साथ करने लगा सफर, Video वायरल

दिल्ली मेट्रो के अंदर बंदर.

इन दिनों दिल्ली (Delhi) में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देख जा सकता है कि एक बंदर मेट्रो के अंदर यात्रियों के साथ सवार हो गया.

  • Share this:
    नई दिल्ली. देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में बंदरों ने उत्पात मचा रखा है. इनकी संख्या इतनी बढ़ गई है कि अब इनसे मेट्रो (Metro) भी सुरक्षित नहीं है. ये बंदर (Monkey) अब मेट्रो ट्रेन के अंदर भी घुस जा रहे हैं और यात्रियों के साथ सीट पर बैठकर यात्रा कर रहे हैं. दरअसल, इन दिनों दिल्ली में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देख जा सकता है कि एक बंदर मेट्रो के अंदर यात्रियों के साथ सवार हो गया. इसके बाद जैसे ही ट्रेन खुली तो वह सीट पर जाकर बैठ गया. इस दौरान वह खिड़की में लगे शीशे से बाहर का नजारा देखता रहता है.

    जानकारी के मुताबिक, ये बंदर कभी कोच के अंदर टहलता, तो कभी सीट पर बैठ जाता है. साथ ही लोगों के बगल में बैठकर यात्रा करता है. वहीं, कहा जा रहा है कि वीडियो आनंद विहार से द्वारका की तरफ जाने वाली लाइन का है. वीडियो में बंदर एक शख्स के बगल में सीट पर जाकर बैठ जाता है और फिर मेट्रो में लगे शीशे से बाहर का नजारा देखने लगता है. बीच- बीच में वह शख्स के हाथ में हाथ डाले भी नजर आता है. हालांकि, ये वीडियो कब का है ये अभी तक साफ नहीं हो पाया है. लोग इस वीडियो को अब खूब शेयर कर रहे हैं.



    कोविड केयर सेंटर में लंगूरों के कट आउट लगाए थे
    बता दें कि दिल्ली में बंदरों की संख्या कुछ ज्यादा ही बढ़ गई है. बीते दिनों खबर सामने आई थी कि साउथ दिल्ली के छतरपुर इलाके में बंदरों की तादात काफी ज्यादा है. इस इलाके में कई फार्म हाउस और मंदिर व आश्रम हैं. यहां आम लोग और श्रद्धालुओं द्वारा इन बंदरों को रोजाना फल सहित अन्य भोजन के पदार्थ उपलब्ध कराए जाते हैं. लेकिन अब इन्हीं बंदरों का आतंक कई लोगों के लिए परेशानी का सबब बन गया है. बंदरों के खतरे का मुकाबला करने के लिए भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबीपी) ने 500 बिस्तरों वाले सरदार पटेल कोविड केयर सेंटर में लंगूरों के कट आउट लगाए थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.