Home /News /delhi-ncr /

हथियारों का बड़ा तस्कर योगेश पंडित Delhi Police के एनकाउंटर में हुआ घायल, बड़ी संख्या में मिले हथियार  

हथियारों का बड़ा तस्कर योगेश पंडित Delhi Police के एनकाउंटर में हुआ घायल, बड़ी संख्या में मिले हथियार  

घायल बदमाश योगेश पंडित.

घायल बदमाश योगेश पंडित.

इसी साल दो बार पुलिस ने योगेश के पास से 20 और 21 पिस्टल 50-50 कारतूस के साथ बरामद की है. पुलिस (Police) का कहना है कि योगेश दिल्ली (Delhi) में यह पिस्टल सप्लाई करने के लिए लाता था.

नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की स्पेशल सेल को आज सुबह एक बड़ी कामयाबी मिली है. दिल्ली-एनसीआर के नामी हथियार तस्कर योगेश पंडित एक पुलिस एनकाउंटर (Encounter) में घायल हो गया है. दिल्ली पुलिस ने उसे पकड़ लिया है. उसके पास से बड़ी संख्या में हथियार भी मिले हैं. दिल्ली पुलिस की तरफ से योगेश पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित था. घायल बदमाश (Criminal) का अस्पताल में इलाज चल रहा है. इससे पहले दो बार योगेश दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में आ चुका है. तब भी उसके पास से काफी हथियार बरामद हुए थे. योगेश यूपी के अलीगढ़ (Aligarh) का रहने वाला बताया जा रहा है.

पुलिस ने शमशान घाट पर घेरा था योगेश पंडित

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को खबर मिली की वजीराबाद इलाके में एक लाख का इनामी बदमाश योगेश पंडित आने वाला है. इसके बाद पुलिस ने अपना जाल बिछा दिया. यह भी खबर थी कि योगेश के पास बड़ी संख्या में हथियार हैं. इस खबर के बाद पुलिस ने योगेश को शास्त्री पार्क इलाके में शमशान घाट के पास घेर लिया.

पुलिस ने इसे सरेंडर करने के लिए कहा तो इसने पुलिस पर गोलियां चला दी. योगेश ने पुलिस पर दो फायर किए. इत्तेफाक से किसी भी पुलिसकर्मी को यह गोली नहीं लगी. इसके बाद पुलिस ने भी फायरिंग शुरु कर दी. पुलिस की एक गोली योगेश के पैर में लगी और वो वही गिर पड़ा.

most wanted, criminal, injured, delhi police, encounter, arms, special cell, aligarh, UP, मोस्ट वांटेड, अपराधी, घायल, दिल्ली पुलिस, मुठभेड़, हथियार, स्पेशल सेल, अलीगढ़, यूपी
बदमाश से बरामद हुए हथियार.


15 पिस्टल-तमंचे और 50 कारतूस किए बरामद

दिल्ली पुलिस ने जब घायल योगेश पंडित की तलाशी ली तो उसके बैग से 8 देसी पिस्टल, 7 तमंचे और 50 कारतूस बरामद किए. जिस बाइक से योगेश भाग रहा था उसे भी पुलिस ने बरामद कर लिया है. वहीं इसी साल दो बार पुलिस ने योगेश के पास से 20 और 21 पिस्टल 50-50 कारतूस के साथ बरामद की है. पुलिस का कहना है कि योगेश दिल्ली में यह पिस्टल सप्लाई करने के लिए लाता था. इन्हीं आरोपों के चलते योगेश पर पुलिस की तरफ से एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया था.

ये भी पढ़ें:-

Lockdown Diary: पैदल घर जा रहे मजदूर को लूटने आए थे, तकलीफ सुनी और 5 हजार रुपए देकर चले गए

पाकिस्तान का डर्टी गेम: रेलवे कर्मचारी भी इंटेलीजेंस एजेंसियों के रडार पर, जासूसी मामले में पूछताछ के लिए तलब

Tags: Arms Act, Crime Branch, Delhi police, Encounter

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर