Assembly Banner 2021

कानपुर शूटआउट: हाथ में बैग और शराब के नशे में था गैंगस्टर विकास दुबे, ऐसे लगी पुलिस को खबर

विकास दुबे पर कस रहा पुलिस का शिकंजा.

विकास दुबे पर कस रहा पुलिस का शिकंजा.

Kanpur Shootout Update: गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) के नोएडा (Noida) में देखने की सूचना हरदोई निवासी सुनील ने पुलिस को दी थी. सुनील गढ़ी चौखंडी में रहता है और निजी कंपनी में जॉब करता है.

  • Share this:
नोएडा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानुपर में 8 पुलिसवालों की हत्या का आरोपी फरार गैंगस्टर विकास दुबे अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. विकास दुबे के सरेंडर (Surrender) करने की खबरें भी आ रही है. गैंगस्टर विकास दुबे (Gangster Vikas Dubey) के नोएडा (Noida) में होने की भी सूचना मिल रही है. बता दें कि विकास दुबे के नोएडा में देखने की सूचना हरदोई निवासी सुनील ने पुलिस को दी थी. सुनील गढ़ी चौखंडी में रहता है और निजी कंपनी में जॉब करता है. सुनील ने पुलिस को बताया कि ग्रेनो वेस्ट के एक मूर्ति चौराहे से गढ़ी चौखंडी वो अपने दोस्त के साथ आ रहा था. तभी विकास दुबे एक मूर्ति चौराहे से बैठा टैक्सी में बैठा. उसके हाथ में बैग था और उसने शराब पी रखी थी. सुनील से उसने फोन मांगा लेकिन उसने मना कर दिया. फिर सेक्टर-71 के पर्थला चौक पर ऑटो से उतरने का बाद उसने पुलिस को सूचना दी.

बता दें कि विकास दुबे की तलाश में नोएडा पुलिस ने फिल्म सिटी के आसपास चौकसी बढ़ा दी है. गाड़ियों की तलाशी ली जा रही है. हालांकि, पुलिस इसे रूटीन चेकिंग बता रही है लेकिन माना जा रहा है कि विकास दुबे के नोएडा आने का इनपुट मिलने के बाद ये चौकसी बढ़ाई गई है. फिल्म सिटी के जितने भी एंट्री पॉइंट हैं वहां पुलिस चेकिंग कर रही है. जितनी भी गाड़ियां फिल्म सिटी में दाखिल हो रही है उनकी तलाशी ली जा रही है. बताया जा रहा है कि पुलिस को इनपुट मिला है कि आरोपी विकास दुबे नोएडा में हो सकता है. उसके बाद से लगातार इसी तरह के चेकिंग हो रही है.

ये भी पढ़ें: कोटा: कारीगर के बेटे का कमाल, 12वीं बोर्ड एग्जाम में हासिल किया 98 फीसदी अंक

फरिदाबाद में पुलिस ने दी थी दबिश



मालूम हो कि मंगलवार को हरियाणा पुलिस टीम ने फरीदाबाद हाइवे किराने एक होटल में छापेमारी की थी. मौके से पुलिस ने तीन आरोपियों को भी हिरासत में लिया था. पुलिस को विकास दुबे के होने का शक था. सूत्रों की मानें तो विकास दुबे फरीदाबाद से भी फरार हो गया . कहा जा रहा है कि विकास दुबे एक होटल में छिपा हुआ था. मंगलवार सुबह ही वो होटल से निकल भागा. वहीं, विकास के कुछ गुर्गे होटल में ही छिपे हुए थे. ऐसी जानकारी मिल रही है कि सीआईए फरीदाबाद ने विकास दुबे के गुर्गे को पकड़ा लिया है. हालांकि, अभी कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. बता दें कि फरीदाबाद का बड़खल चौक के पास एक होटल पर पुलिस ने छापेमारी की थी. इस दौरान राजस्थान सीआईए, उत्तर प्रदेश सीआईए और फरीदाबाद सीआईए की टीम मौजूद थी.

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज