1 लाख रुपए का मोस्ट वांटेड अंतर्राज्यीय बदमाश गुरुग्राम से गिरफ्तार
Delhi-Ncr News in Hindi

1 लाख रुपए का मोस्ट वांटेड अंतर्राज्यीय बदमाश गुरुग्राम से गिरफ्तार
पकड़ा गया बदमाश बम बनाने में भी है एक्सपर्ट

हरियाणा (Haryana) के गुरुग्राम (Gurugram) जिले में 1 लाख रुपए के मोस्ट वांटेड अंतर्राज्यीय बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता हासिल की है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
गुरुग्राम. बिहार (Bihar) के रहने वाले 1 लाख रुपए के मोस्ट वांटेड अंतर्राज्यीय बदमाश को पुलिस ने हरियाणा (Haryana) के गुरुग्राम (Gurugram) जिले से गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता हासिल की है.

अपराध के दर्जन भर मामलों का हुआ खुलासा

मोस्ट वांटेड अन्तर्राज्यीय बदमाश के गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में लूट (Loot), डकैती (Dacoit) और हत्या (Murder) के करीब दर्जन भर मामलों के खुलासे हुए हैं. बता दें कि गिरफ्तार किए गए बदमाश पर दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने घोषित 1 लाख रुपए का इनाम किया हुआ है.



पकड़ा गया बदमाश बम बनाने में भी है एक्सपर्ट



मिली जानकारी के मुताबिक अहमद रजा सिद्दकी नामक यह बदमाश बम बनाने में भी एक्सपर्ट (Expert in making bomb) है. पुलिस की गिरफ्त में आया शातिर बदमाश अपना नाम और जगह बदल कर कई राज्यों में डकैती, लूट और हत्या की वारदातो को अंजाम दे चुका है. इतना ही नहीं पकड़ गया बदमाश कानून को चकमा देकर दो बार अपना नाम बदल कर जमानत पर रिहा हो चुका है.

बता दें कि गुरुग्राम पुलिस की पालम विहार क्राइम ब्रांच (Crime Branch) ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर कुख्यात बदमाश को ब्रिस्टल चौक से गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें:- अज्ञात वाहन की चपेट में आए दो भाई, एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

ये भी पढ़ें:- क्यों, इंजीनियर अरुण ने छोड़ी नौकरी, तिरंगा लेकर करेंगे 13000 KM. की यात्रा
First published: November 12, 2019, 2:45 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading