लाइव टीवी

दिल्ली में अपना कारोबार बढ़ाएगी मदर डेरी, डीटीसी से की साझेदारी
Delhi-Ncr News in Hindi

News18 Bihar
Updated: June 11, 2019, 10:45 PM IST
दिल्ली में अपना कारोबार बढ़ाएगी मदर डेरी, डीटीसी से की साझेदारी
मदर डेरी बूथ का उद्घाटन

दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी) के साथ साझेदारी के बाद मदर डेयरी को 31 कियोस्क स्थापित करने के लिए स्थान आवंटित किए गए हैं.

  • Share this:
मदर डेयरी ने मंगलवार को दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी) के साथ साझेदारी की. इस मौके पर मदर डेयरी के मैनेजिंग डायरेक्टर संग्राम चौधरी और डीटीसी के मैनेजिंग डायरेक्टर मनोज कुमार ने डीटीसी के आईपी एस्टेट बस डिपो पर एक कियोस्क का उद्घाटन किया. यह नया कियोस्क मदर डेयरी, सफल एवं धारा उत्पादों की सम्पूर्ण रेंज उपलब्ध कराएगा. साथ ही अपने उपभोक्ताओं को डिजिटल भुगतान के विकल्प भी मुहैया कराएगा.

दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी) के साथ साझेदारी के बाद मदर डेयरी को 31 कियोस्क स्थापित करने के लिए स्थान आवंटित किए गए हैं, जिसमें से 21 कियोस्क डीटीसी के बस डिपो, टर्मिनलों और कॉलोनियों आदि में स्थापित किए गए. शेष 10 कियोस्क चरणबद्ध तरीके से खोले जाएंगे.

उपभोक्ताओं तक पहुंचे गुणवत्तापूर्ण पोषक उत्पाद

इस मौके पर संग्राम चौधरी ने कहा कि मदर डेयरी के माध्यम से हम उपभोक्ताओं तक गुणवत्तापूर्ण एवं पोषक उत्पाद पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं. इन कियोस्क्स के साथ हम न केवल विभिन्न क्षेत्रों के निवासियों को बल्कि शहर में आने-जाने वाले उपभोक्ताओं को भी अपनी सेवाएं उपलब्ध करा सकेंगे. उन्होंने कहा कि हम अपार्टमेन्ट एसोसिएशनों एवं आरडब्ल्यूए को भी आमंत्रित करते हैं कि हमारी हेल्पलाइन के ज़रिए हमसे जुड़ें, ताकि हम उनके स्थानीय क्षेत्रों में भी ऐसे कियोस्क स्थापित कर सकें.



डीटीसी अंतिम चरण की कनेक्टिविटी उपलब्ध कराता है

वहीं, मनोज कुमार ने कहा कि डीटीसी दिल्ली एनसीआर के निवासियों को अंतिम चरण की कनेक्टिविटी उपलब्ध कराता है. रोज़ाना 32 लाख से अधिक लोग डीटीसी की परिवहन सेवाओं का इस्तेमाल करते हैं. ऐसे में मदर डेयरी के साथ यह साझेदारी शहर के निवासियों एवं शहर में यात्रा करने वाले लोगों के लिए सुविधाजनक होगा. बता दें कि मदर डेयरी ने सैन्य क्षेत्र, पुलिस लाइन, कार्यालयों तथा रेलवे कॉलोनियों में ऐसे 12 कियोस्क लगाए हैं. वर्तमान में कंपनी राजधानी क्षेत्र के विभिन्न स्थानों और सोसाइटियों में तकरीबन 900 बूथ और 250 कियोस्क चला रही है.

ये भी पढ़ें- 

पप्पू यादव का विवादास्पद बयान- कुछ नेता बिना शराब और सेक्स के नहीं रह सकते

बिहार सरकार का दावा, इंसेफेलाइटिस नहीं बल्कि इस बीमारी से हो रही है बच्चों की मौत

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 11, 2019, 10:42 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर