Indian Railways: सासंद ने सलारपुर स्टेशन के भवन नवनिर्माण कार्यों का किया शुभारंभ, नवंबर तक पूरा होगा!

सलारपुर रेलवे स्टेशन के प्रस्तावित नये भवन के नवनिर्माण कार्य का शुभारम्भ किया.

सलारपुर रेलवे स्टेशन के प्रस्तावित नये भवन के नवनिर्माण कार्य का शुभारम्भ किया.

Indian Railways: बाराबंकी (Barabanki) से जाफराबाद के मध्य दोहरीकरण के कार्य के साथ ही सलारपुर स्टेशन का भवन नवनिर्माण भी शामिल है. इस कार्य पर लगभग 45 लाख रूपये के व्यय का अनुमान है एवं इस कार्य को नवम्बर 2021 तक पूर्ण करने का अनुमानित लक्ष्य है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 15, 2021, 10:37 AM IST
  • Share this:

नई दिल्ली. उत्तर रेलवे (Northern Railway) लखनऊ मंडल में अविराम गति से चल रहे प्रगतिशील कार्यों के अंतर्गत मंडल के सलारपुर रेलवे स्टेशन (Salarpur Railway Station) के प्रस्तावित नये भवन के नवनिर्माण कार्य का शुभारम्भ किया. कार्य का शिलान्यास, भूमि पूजन फैजाबाद लोकसभा

सांसद लल्लू सिंह (MP Lallu Singh) ने कि‍या.


बाराबंकी (Barabanki) से जाफराबाद के मध्य दोहरीकरण के कार्य के साथ ही सलारपुर स्टेशन का भवन नवनिर्माण भी शामिल है. इस कार्य पर लगभग 45 लाख रूपये के व्यय का अनुमान है एवं इस कार्य को नवम्बर 2021 तक पूर्ण करने का अनुमानित लक्ष्य है.


मंडल रेल प्रबंधक संजय ओबरॉय त्रिपाठी ने इस विषय में अवगत कराया कि लखनऊ फैजाबाद रेलखंड पर सलारपुर स्टेशन एक महत्वपूर्ण स्टेशन है. इसके भवन के नवनिर्माण का कार्य मंडल के विकास कार्यों में एक महत्वपूर्ण इकाई है.




उन्होंने यह भी बताया कि मंडल पर चल रहे समस्त विकास कार्यों एवं परियोजनाओं को निर्धारित समय सीमा में उच्च गुणवत्ता के साथ संपन्न करने हेतु मंडल पूर्ण प्रतिबद्धता से संकल्पित है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज