• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • मुफ्ती मुकर्रम ने मंदिर के नुकसान पर जताया दुख, 'हिंदू- मुस्लिम मिलकर कराएंगे मरम्मत'

मुफ्ती मुकर्रम ने मंदिर के नुकसान पर जताया दुख, 'हिंदू- मुस्लिम मिलकर कराएंगे मरम्मत'

फाइल फोटो

फाइल फोटो

मुफ्ती मुकर्रम अहमद ने कहा कि उन्होंने सीसीटीवी फुटेज देखे हैं, जिसमें कुछ लोग पथराव करते नजर आ रहे हैं.

  • Share this:
    राजधानी नई दिल्ली के हौज काजी इलाके में मंदिर को नुकसान पहुंचाए जाने के मामले में फतेहपुरी मस्जिद के शाही इमाम मुफ्ती मुकर्रम अहमद ने अफसोस जताते हुए कहा है कि इस मामले में पुलिस अच्छा काम कर रही है. उन्होंने कहा कि मंदिर की जो क्षति हुई है, उसको इलाके के आरडब्ल्यूए के लोग (हिंदू- मुसलमान) मिलकर मरम्मत कराएंगे.

    मुफ्ती मुकर्रम अहमद ने न्यूज18 से बात करते हुए कहा कि सबसे अच्छी बात यह है कि क्षेत्र के जो जिम्मेदार लोग हैं वे लोग इस मामले को ज्यादा तूल देना नहीं चाहते हैं. वे लोगों से बराबर भाइचारे और अमन की अपील कर रहे हैं. लेकिन बाहर के लोग आकर ड्रामा कर रहे हैं. साथ ही सोशल मीडिया पर वीडियो बनाकर अपलोड कर रहे हैं. जबकि पुरानी दिल्ली क्षेत्र के लोग बाहर के लोगों का हस्तक्षेप नहीं चाहते हैं.

    मुफ्ती मुकर्रम अहमद मीडिया को जानकारी देते हुए


    मुफ्ती मुकर्रम अहमद ने कहा कि उन्होंने सीसीटीवी फुटेज देखे हैं, जिसमें कुछ लोग पथराव करते नजर आ रहे हैं. लेकिन किस तरह का नुकसान मंदिर को हुआ यह दिखाई नहीं दे रहा है. यह काम पुलिस का है. पुलिस अपना काम कर भी रही है. उन्होंने कहा उन्हें इस मामले में नहीं पता कि कोई साजिश है या फिर अचानक यह विवाद सामने आ गया. उल्लेखनीय है कि रविवार की रात पुरानी दिल्ली के हौज काजी इलाके में पार्किंग को लेकर हुए मामूली झगड़े के बाद दो समुदायों में तनाव उत्पन्न हो गया था. कुछ शरारती लोगों ने इलाके के मंदिर को नुकसान पहुंचा दिया था. इसके बाद इस मामले में हिंदू- मुस्लिम आमने-सामने आ गए थे.

    ये भी पढ़ें- 

    छपरा गैंगरेप: वारदात के 72 घंटे बाद पकड़ा गया मुख्य आरोपी

    सुर्खियां: सरकारी योजनाओं का लाभ हर गरीब को मिलेगा-नीतीश 

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज