मुख्तार के भाई अफजल अंसारी बोले- विधानसभा चुनाव में BJP को मिलेंगी 100 से कम सीट

बसपा सांसद ने बीजेपी पर कई आरोप लगाए हैं. (फाइल फोटो)

UP Assembly Election 2022: माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के भाई और सांसद अफजल अंसारी ने लगाए बीजेपी पर आरोप, कहा केवल चुनावी माहौल बना रही है बीजेपी.

  • Share this:
नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों से पहले ही अरोप प्रत्यारोप की राजनीति गर्माने लगी है. अब मुख्तार अंसारी के भाई और गाजीपुर से बसपा सांसद अफजल अंसारी ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है. अंसारी ने कहा कि चुनाव के मुख्य मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए सरकार मुख्तार पर कार्रवाई कर रही है. इसके साथ ही अफजल ने दावा किया कि बीजेपी लाख प्रयास कर ले लेकिन उसे उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में 100 सीटें भी नहीं मिलेंगी.

अफजल अंसारी ने न्यूज 18 से कहा कि जिस तरह उनके भाई मुख्तार अंसारी पर कार्रवाई सरकार कर रही है वो सिर्फ चुनावों के मुख्य मुद्दों से ध्यान भटकाने की कोशिश है क्योंकि सरकार को लगता है वो इन सब मुद्दों से जनता के मन मे भ्रम पैदा कर देंगे. अफजल ने आरोप लगाया कि उत्तरप्रदेश सरकार सिर्फ राजनीतिक विरोधियों पर मुकदमे दर्ज कर रही है और खुद व अपने करीबी लोगों के मुकदमे खुद ही खत्म करवा रहे हैं.

अफजल ने कहा धर्मांतरण भी एक ऐसा चुनावी मुद्दा है जो बीजेपी का स्टाइल है. इस तरीके से चुनाव से पहले जनता के मन को भटकाया जाता है जिससे वे सरकार के काम और इनके वादों को लेकर कोई सवाल न पूछे. अफजल ने आरोप लगाया कि जिला पंचायत चुनावों में सरकार डरा कर और अपने बल व अधिकारियों का प्रयोग करके जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी हासिल करना चाहती है. इसके साथ ही अफजल ने कहा कि सरकार को एक बात समझ लेनी चाहिए कि वे कितने भी जिला पंचायत अध्यक्ष पद जीत जाएं लेकिन विधानसभा चुनावों में इनकी कुर्सी जाना तय है. उन्होंने दावा किया कि बीजेपी को 100 से कम सीट मिलेंगी.

बता दें कि मऊ विधानसभा क्षेत्र से पांच बार का विधायक और माफिया डॉन मुख्तार अंसारी इस वक्त बांदा जेल में बंद है. सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद उसे बीते छह अप्रैल में पंजाब के रोपड़ जेल से भारी सुरक्षा इंतजामों के बीच सड़क मार्ग से यहां लाया गया था. वहीं सरकार और प्रशासन लगातार गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए मुख्तार अंसारी और उसके करीबियों की संपत्ति कुर्क कर रहे हैं. हाल ही में मुख्तार के साले की संपत्ति और उसकी पत्नी की ऑडी कार को जब्त कर लिया गया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.