होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /Mulayam Singh Health: जब रोते हुए सपा समर्थक बोला-बापू जी... तो अख‍िलेश ने बोले- अरे नहीं...

Mulayam Singh Health: जब रोते हुए सपा समर्थक बोला-बापू जी... तो अख‍िलेश ने बोले- अरे नहीं...

आईसीयू में भर्ती मुलायम सिंह यादव का इलाज जारी है और विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही है.

आईसीयू में भर्ती मुलायम सिंह यादव का इलाज जारी है और विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही है.

Mulayam Singh Health News: सपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि हम पूरी तरीके से नेताजी के साथ खड़े हैं. जरूरत पड़ने पर अगर अ ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

अख‍िलेश ने कार्यकर्ताओं से बातचीत की और उन्हें बताया की तबियत में हल्का सुधार है सब दुआ करें.
अखिलेश यादव जब मेदांता पहुंचे तो वहां भी तमाम समर्थकों और शुभचिंतकों से उन्‍होंने मुलाकात की.

समाजवादी पार्टी (सपा) संस्थापक और पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव की स्थिति में कोई सुधार नहीं है. आईसीयू में मुलायम सिंह यादव का इलाज जारी है और विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही है. अस्‍पताल से प्राप्‍त जानकारी के अनुसार, मुलायम स‍िंंह की कंडीशन क्र‍िट‍िकल है और वह लाइव सेव‍िंंग ड्रग्‍स पर हैं. अखिलेश यादव, शिवपाल यादव सहित परिवार के सदस्य दिल्ली में ही मौजूद हैं. गुरुवार सुबह अखिलेश यादव जब अपने आवास से मेदांता अस्पताल के लिए निकले तो उन्‍होंने कार्यकर्ताओं से बातचीत की और उन्हें बताया की तबियत में हल्का सुधार है सब दुआ करें. कार्यकर्ताओं में अखिलेश यादव से मुलाक़ात के बाद काफ़ी जोश और खुशी थी.

अखिलेश यादव जब मेदांता पहुंचे तो तमाम वहां भी उन्‍होंने समर्थकों और शुभचिंतकों से मुलाकात की. इस दौरान एक सपा समर्थक फूट फूट कर रो रहा था और कहा क‍ि बापू जी… इस पर अखिलेश यादव ने उन्हें ढांढस बंधाया और कहा अरे नहीं-नहीं बस.

" isDesktop="true" id="4702885" >

आपके शहर से (दिल्ली-एनसीआर)

दिल्ली-एनसीआर
दिल्ली-एनसीआर

वहीं सपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि हम पूरी तरीके से नेताजी के साथ खड़े हैं. जरूरत पड़ने पर अगर अपने अंग भी देने पड़े तो भी हम तैयार हैं. हमारे नेता जी ने बहुत कुछ किया है हम सबके लिए यह वक्त बहुत दुख की घड़ी है हम सबकी दुआ नेता जी के साथ है.

अस्पताल के मेडिकल बुलेटिन में कहा गया है कि सपा संस्थापक की स्थिति अब भी चिंताजनक है और उन्हें जीवन रक्षक औषधियां दी जा रही हैं. उन्हें मेदांता अस्पताल के आईसीयू में रखा गया है जहां विशेषज्ञ डॉक्टरों की एक टीम उनका उपचार कर रही है.

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री को निम्न रक्तचाप और सांस लेने में तकलीफ के कारण पहले भी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस बीच, यादव की तबियत में सुधार के लिए उनके पैतृक गांव सैफई समेत प्रदेश के विभिन्न जिलों में विशेष प्रार्थनाएं और दुआएं की जा रही हैं.

Tags: Akhilesh yadav, Mulayam Singh Yadav, Samajwadi party

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें