Home /News /delhi-ncr /

mundka fire kejriwal meeting with aap mlas canceled over bulldozer action nodssp

मुंडका अग्निकांड: बुलडाेजर कार्रवाई को लेकर आप के विधायकों के साथ CM केजरीवाल की बैठक रद्द

मुंडका भीषण अग्निकांड को देखते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल की AAP विधायकों के साथ शनिवार को होने वाली बैठक रद्द कर दी गई. (ANI)

मुंडका भीषण अग्निकांड को देखते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल की AAP विधायकों के साथ शनिवार को होने वाली बैठक रद्द कर दी गई. (ANI)

Mundka Fire News: मुंडका भीषण अग्निकांड की घटना के मद्देनज़र मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायकों के साथ शनिवार को होने वाली बैठक रद्द कर दी गई. मुंडका अग्निकांड में कम से कम 27 लोगों की मौत हो गई और 29 लोग लापता हैं.

अधिक पढ़ें ...

नयी दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी के मुंडका स्थित एक 4 मंजिली बिल्डिंग में भीषण आग की घटना के मद्देनज़र मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी (आप) के विधायकों के साथ शनिवार को होने वाली बैठक रद्द कर दी गई. मुंडका अग्निकांड में कम से कम 27 लोगों की मौत हो गई और 29 लोग लापता हैं. आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी.

सूत्रों के मुताबिक, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया द्वारा विद्युत वाहन चार्जिंग प्वाईंट के उद्घाटन सहित कई अन्य कार्यक्रमों को भी रद्द कर दिया गया है. आप के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल राष्ट्रीय राजधानी में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)शासित नगर निगमों द्वारा शुरू किए गए अतिक्रमण रोधी अभियान से निपटने के लिए रणनीति तैयार करने के वास्ते यहां पार्टी विधायकों के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक करने वाले थे.

सीसीटीवी कैमरे और राउटर बनाने का काम होता था 

बैठक सुबह 11 बजे मुख्यमंत्री के सिविल लाइंस स्थित आधिकारिक आवास पर शुरू होने वाली थी. पुलिस ने बताया कि चार मंजिला इमारत में शुक्रवार को आग लगने की घटना में अभी तक 27 लोगों की मौत हो चुकी है. आग इमारत की पहली मंजिल में लगी जहां सीसीटीवी कैमरे और राउटर बनाने की कंपनी का कार्यालय है. मुख्यमंत्री केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने स्थिति का जायजा लेने के लिए घटनास्थल का दौरा किया.

10-10 लाख रुपये की मदद 

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने आग लगने की घटना में मारे गए लोगों के परिजनों को शनिवार को 10-10 लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये का मुआवजा देने की घोषणा की. मुख्यमंत्री ने कहा ”घटना की मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश दे दिए गए हैं. मृतकों के परिवारों को 10-10 लाख रुपए और घायलों को 50-50 हजार रुपए का मुआवजा दिया जाएगा.”

Tags: Delhi Fire, Delhi news, Delhi news update

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर