होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /गाजियाबाद में बनने के तीन दिन बाद टूटी सड़क, मुख्‍यमंत्री से शिकायत,नगर आयुक्‍त ने उठाया यह कदम

गाजियाबाद में बनने के तीन दिन बाद टूटी सड़क, मुख्‍यमंत्री से शिकायत,नगर आयुक्‍त ने उठाया यह कदम

ठेकेदार ने रातोंरात बनाई थी सड़क.

ठेकेदार ने रातोंरात बनाई थी सड़क.

गाजियाबाद के राजनगर में सड़क बनने के तीन दिन बाद ही टूट गयी. नगर निगम ने एक ठेकेदार को टेंडर दिया था. तीन दिन पहले ही ठ ...अधिक पढ़ें

    गाजियाबाद. शहर की राजनगर कॉलोनी में कई लाख रुपये की लागत से बनी सड़क तीन दिन बाद ही टूट गई. स्‍थानीय लोगों ने इस मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ट्विट कर दिया. इसके बाद नगर निगम ने आनन फानन में जांच शुरू कर दी. जांच में शिकायत सही पाई गई. अब नगर निगम संबंधित ठेकेदार को कारण बताओ नोटिस जारी करने की तैयारी में जुटा है. मुख्यमंत्री को किए गए ट्विट के बाद यह शिकायत नगर आयुक्त डॉ. नितिन गौड़ तक भी पहुंची.

    जानकारी के अनुसार राजनगर के वार्ड नंबर सात में इंटरनल सड़क बनाने के लिए एक ठेकेदार को नगर निगम ने टेंडर दिया था. तीन दिन पहले ही ठेकेदार ने रात में यह सड़क बनाने का काम किया. सड़क के बनने के तीन दिन बाद उखड़नी शुरू हो गई. इसकी शिकायत भी लोगों ने पहले नगर निगम से की, लेकिन जब कोई सुनवाई नहीं हुई तो इस प्रकरण की उच्चस्तरीय जांच कराने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ट्विट किया. साथ ही शिकायत डीएम आरके सिंह और नगर आयुक्त से की.

    नगर आयुक्त डॉ. नितिन गौड़ ने बताया कि अगर कोई सड़क बनने के तीन दिन बाद टूट गई है तो यह एक गंभीर मामला है. उनका कहना है कि मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं. जांच नगर निगम के मुख्‍य अभियंता एनके चौधरी को दी गई. जांच में शिकायत सही पाई गई है. सड़क बनने के तीन दिन बाद ही उखड़ गई है.

    आपके शहर से (दिल्ली-एनसीआर)

    दिल्ली-एनसीआर
    दिल्ली-एनसीआर

    इस मामले में ठेकेदार से दस्तावेज मांगे गए हैं. इसके बाद ठेकेदार पर कार्रवाई की जाएगी. नगर निगम ने ठेकेदार से मैटेरियल की डिटेल भी देने के लिए कहा है. सड़क टूटने से लोगों में रोष है. लोगों का कहना है कि ठेकेदार वसूली होनी चाहिए. लाखों रुपये की लागत से बनी सड़क तीन दिन में टूट गयी है.

    Tags: Ghaziabad News, Roads, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें