Home /News /delhi-ncr /

Murder in Delhi : एक्स बॉयफ्रेंड ने पार्टी के लिए लड़की को बाहर बुलाया, फिर कर दी हत्‍या, 3 युवक गिरफ्तार

Murder in Delhi : एक्स बॉयफ्रेंड ने पार्टी के लिए लड़की को बाहर बुलाया, फिर कर दी हत्‍या, 3 युवक गिरफ्तार

पुलिस ने 23 साल की युवती के मर्डर में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने 23 साल की युवती के मर्डर में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

Murder in Delhi: दिल्ली में बिंदापुर इलाके में एक 23 वर्षीय युवती की चाकू मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस (Delhi Police) ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, हत्या करने वाला आरोपी लड़का मृतका का पड़ोसी और वह एक्स बॉयफ्रेंड था. इस हत्‍याकांड के खुलासे के लिए डीसीपी द्वारका शंकर चौधरी ने छह टीमें लगाई थीं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्‍ली. राजधानी दिल्‍ली के द्वारका के बिंदापुर थाना क्षेत्र में 23 साल की युवती की चाकू से गोदकर हत्या (Murder in Delhi) के करने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) को इस हत्याकांड की जानकारी 19 अक्टूबर को रात करीब सवा दो बजे मिली थी. वहीं, कई सीसीटीवी खंगालने और कड़ी मशक्‍कत के बाद पुलिस ने आरोपियों के रूट तलाशने के साथ दबोचा है. हालांकि पुलिस से बचने के लिए इस हत्‍याकांड के मुख्‍य आरोपी ने एक बल्डिंग से छलांग लगा दी जिसमें वह घायल हो गया.

    डीसीपी द्वारका शंकर चौधरी के मुताबिक, हत्या की यह वारदात एक पार्टी के बाद हुई थी. इस पार्टी में डॉली बब्बर, हिमांशु, मनीष और अंकित गाबा शामिल हुए थे. इस दौरान अंकित और डॉली में किसी बात को लेकर बहस हुई. वहीं, अंकित ने दोस्तों की मौजूदगी में ही डॉली पर चाकुओं से कई वार कर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद तीनों फरार हो गए थे. वहीं, डॉली को एक डिलिवरी बॉय ने अस्‍पताल पहुंचाया था, लेकिन उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, अंकित मृतका का एक्स बॉयफ्रेंड था.

    पुलिस ने बचने के लिए आरोपी ने बिल्डिंग से लगा दी छलांग
    डीसीपी द्वारका ने इस मामले के खुलासे के लिए छह टीमों का गठन किया था. सूचना और टेक्निकल सर्विलांस के आधार पर पुलिस ने दिल्ली, हरियाणा और पंजाब में कई जगह छापेमारी की हिमांशु और मनीष को द्वारका से दबोच लिया. इसके बाद दोनों से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने अंकित को पकड़ लिया, जो कि डॉली से एक तरफा प्‍यार करता था. हालांकि पुलिस जब उसको पकड़ने गई तो उसने एक बिल्डिंग की छत से छलांग लगा दी, जिसमें उसका पैर फ्रैक्चर हो गया. अंकित इस मामले में मुख्य आरोपी है.

    पुलिस के मुताबिक, तीनों आरोपी वारदात के बाद पैदल विकास नगर की तरफ भागे थे. जबकि तीनों ने पहले आनंद विहार जाने के लिए ऑटो लिया. वहां उनको कोई बस नहीं मिली, तो वह आईएसबीटी पहुंचे. इसके बाद वहां से चंडीगढ़ और फिर पटियाला चले गए. हालांकि तीनों आरोपियों को दिल्ली से ही गिरफ्तार किया गया.

    जानें कैसे हुई हत्‍या
    दिल दहलाने वाले इस सीसीटीवी में कुल 3 लड़के दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि अचानक से भगदड़ मचती है और एक लड़का चाकू से लगातार लड़की पर वार करता दिखाई देता है. लड़की जमीन पर गिर जाती है. लड़का फिर लड़की के बाल हाथों में पकड़ कर हमला करता रहता है. सीसीटीवी में दिख रहे दो लड़के हमला कर रहे लड़के को काबू करते दिखाई दे रहे हैं और हमला करने से रोक रहे हैं. जबकि हमलावर लगातार चाकू मार रहा है. युवक ने सात बार वार किया.

    Tags: CCTV camera footage, Crime News, Delhi police, Delhi Police Commissioner, Delhi Police Special Cell, Murder In Delhi

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर