तीन दोस्त रहते थे साथ, किराये को लेकर हुई अनबन तो एक ने कर दी दो की हत्या
Delhi-Ncr News in Hindi

तीन दोस्त रहते थे साथ, किराये को लेकर हुई अनबन तो एक ने कर दी दो की हत्या
किराये को लेकर हुए विवाद में एक दोस्त ने दो दोस्तों की हत्या कर दी. (सांकेतिक फोटो)

पश्चिम दिल्ली (West Delhi) के रघुबीर नगर में 23 साल के एक युवक ने अपने ही दो दोस्तों (Friends) की हत्या (Murder) कर दी. तीनों एक साथ दिल्ली के रघुबीर नगर (Raghubir Nagar) इलाके में रहते थे. किराये को लेकर हुए अनबन में एक ने अपने ही दो दोस्तों की हत्या कर दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 1, 2020, 9:03 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पश्चिम दिल्ली (West Delhi) के रघुबीर नगर में 23 साल के एक युवक ने अपने ही दो दोस्तों की हत्या (Murder) कर दी. तीनों एक साथ दिल्ली के रघुबीर नगर इलाके में रहते थे. किराये को लेकर हुए अनबन में एक ने अपने ही दो दोस्तों की हत्या कर दी. दिल्ली पुलिस मंगलवार को यह जानकारी दी. पुलिस के अनुसार, कमरे में अपने साथ रहने वाले दो लोगों की हत्या करने के बाद आरोपी साकिर उत्तर प्रदेश के अमरोहा में अपने गांव भाग गया. लेकिन, उसे दिल्ली पुलिस की एक टीम ने शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया.

किराये को लेकर हुई थी अनबन
पुलिस के अनुसार, आरोपी साकिर रघुबीर नगर में 45 साल के आजम और 46 साल के आमिर हसन के साथ किराये के फ्लैट में रह रहा था. इसके लिए सभी हर महीने किराये के तौर पर 4000 रुपये दे रहे थे. आजम और आमिर उस मकान में साल 1994 से रह रहा था.

दिल्ली पुलिस आरोपी को गिरफ्तार किया
पुलिस के मुताबिक, इस साल के प्रारंभ में साकिर गांव चला गया था और वह चार महीने बाद गांव से 15 दिन पहले ही लौटा था. आजम और आमिर अब उस पर उन चार महीनों का किराया भी देने के लिए दबाव बनाने लगा. इस बात पर साकिर की इन दोनों से कहा-सुनी हो गई और दोनों ने उसे गालिया दीं. इस पर वह आहत हो गया और बदला लेने की ठानी.



ये भी पढ़ें: नोएडा: 24 घंटे में 5 लोगों के सुसाइड करने से मचा हड़कंप, वजह जान कर हो जाएंगे हैरान

पुलिस के अनुसार 30-31 अगस्त की दरम्यानी रात को साकिर ने सो रहे आजम और आमिर को मार डाला. दोनों को मारने के बाद साकिर भाग गया. पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) दीपक पुरोहित ने कहा, ‘पुलिस को एक घटना के बारे में कॉल आया और जब पुलिस मौके पर पहुंची तब आजम और आमिर मृत पाए गए और उनके शरीर पर चाकू से वार के निशान थे.’ बाद में जांच से पता चला कि मुख्य संदिग्ध साकिर गायब है और फिर सारी बात सामने आईं.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज