Home /News /delhi-ncr /

Ghaziabad Crime News- दिवाली की रात बुजुर्ग दंपति की हत्‍या में वाहन शोरूम का मालिक गिरफ्तार, जानें वजह

Ghaziabad Crime News- दिवाली की रात बुजुर्ग दंपति की हत्‍या में वाहन शोरूम का मालिक गिरफ्तार, जानें वजह

घटना का खुलासा करते हुए गाजियाबाद के एसएसपी पवन कुमार.

घटना का खुलासा करते हुए गाजियाबाद के एसएसपी पवन कुमार.

Ghaziabad Crime News: दिवाली की रात गाजियाबाद के पटेल नगर इलाके में हुई बुजुर्ग दंपति अशोक जैदका और मधु जैदका की हत्या का खुलासा पुलिस ने मंगलवार को कर दिया है. पुलिस ने बुजुर्ग दंपति हत्याकांड में वाहन शोरूम के मालिक रोहित नरूला समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार रोहित के संपत्ति विवाद में मृतक अशोक जैदका गवाह थे. एक अन्‍य आरोपी मृतक के यहां लंबे समय तक नौकर रहा है.

अधिक पढ़ें ...

    गाजियाबाद. दिवाली की रात सिहानीगेट थाना इलाके के पटेल नगर इलाके में हुई बुजुर्ग दंपति अशोक जैदका और मधु जैदका की हत्या का खुलासा पुलिस ने मंगलार को कर दिया है. पुलिस ने बुजुर्ग दंपती हत्याकांड में रॉयल एनफील्ड शोरूम के मालिक रोहित नरूला समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार रोहित के संपत्ति विवाद में मृतक अशोक जैदका गवाह थे. गवाही से मुकरने व एक करोड़ की देनदारी से बचने के लिए रोहित ने नौकर सुंदर से हत्या कराई थी. पुलिस चारों आरोपियों को जेल भेज दिया है.

    गाजियाबाद के एसएसपी पवन कुमार ने बताया कि अभियुक्त सुन्दर मृतक यहां कई वर्षों तक नौकर था और मृतक के परिवारजनो से अच्‍छी तरह परिचित था. सुन्दर, मृतक अशोक जैदका के व्यवहार से हमेशा असंतुष्‍ट रहा. उसे ऐसा लगता था कि इतने वर्षों तक काम करके भी बेटियों की शादी के लिए रुपये तक जमा नहीं कर पाया. सारे जीवन इनकी सेवा करने के बाद भी उसके हाथ कुछ नही लगा. कुछ माह पहले किराये पर रहने के एग्रीमेन्ट को लेकर मृतक से सुन्दर का काफी विवाद हुआ. मृतक ने सुन्दर का गालियां देकर निकाल दिया था. इन सभी कारणों से आहत होकर सुन्दर ने यह निश्चय कर लिया था कि अब वह दंपति की हत्या कर बदला लेगा.

    घटना को अंजाम देने के लिये गांव से अतुल को भी बुलाया. इसी बीच सुंदर की मुलाकात रोहित नरुला उर्फ गुड्डु से हुई. रोहित ने दंपति की हत्‍या के बाद उसकी बेटियों का ध्यान रखने का आश्‍वासन दिया. घटना को अंजाम देने का प्रयास अभियुक्त सुन्दर द्वारा पहले भी किया गया था, परन्तु लोगों की मौजूदगी कारण योजना सफल नहीं हो पायी और वहां से वापस जाना पड़ा था.

    घटना वाली रात दोनों अभियुक्त पहले साढ़े 8 बजे के करीब आये थे, परन्तु घर के पास बच्चों के पटाखे छोड़ने व एक महिला के गेट पर आ जाने के कारण ये लोग वहां से निकल गये तथा 10-15 मिनट बाद ये लोग पुनः आये व मौका देखकर घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने मुखबिर और सर्विलांस की मदद से अभियुक्त सुन्दर तथा अतुल को पुराना बस अड्डा से गिरफ्तार किया. पूछताछ के बाद आजाद को संजय गीता चौक से तथा रोहित नरूला उर्फ गुड्डु को पटेल नगर से गिरफ्तार किया गया.

    Tags: Crime News, Ghaziabad News, Murder

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर