Home /News /delhi-ncr /

Murthal Gangrape: दरिंदों ने दिल्ली की मां-बेटी से मुरथल में किया गैंगरेप, फिर राजधानी ला कर भी बनाया शिकार

Murthal Gangrape: दरिंदों ने दिल्ली की मां-बेटी से मुरथल में किया गैंगरेप, फिर राजधानी ला कर भी बनाया शिकार

बिहार के छपरा में किशोऱी के साथ गैंगरेप. (सांकेतिक फोटो)

बिहार के छपरा में किशोऱी के साथ गैंगरेप. (सांकेतिक फोटो)

Murthal Gangrape: हरियाणा के सोनीपत जिले के मुरथल में दिल्‍ली की रहने वाली मां और बेटी के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. यही नहीं, दरिंदों ने दोनों को राजधानी दिल्‍ली लाकर भी अपनी हवस का शिकार बनाया. फिलहाल इस मामले में रैंगरेप की शिकार मां और बेटी ने दिल्‍ली के भजनपुरा पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है. दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) के मुताबिक, गैंगरेप की यह घटना बुधवार रात हो हुई है. वहीं, मामला दर्ज होने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्‍ली/सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत जिले के मुरथल (Murthal Gangrape) में एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है. जानकारी के मुताबिक, दिल्ली की एक मां-बेटी के साथ मुरथल में कुछ लोगों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. यही नहीं, आरोपी इसके बाद मां और बेटी को अपने साथ दिल्‍ली लेकर आए और फिर गैंगरेप किया.

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गैंग रेप पीड़िता मां और बेटी ने राजधानी दिल्ली के भजनपुरा थाने में इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई है. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

    बुधवार की रात मां और बेटी के साथ हुई दरिंदगी
    पुलिस के अनुसार, मां-बेटी के साथ बुधवार रात को मुरथल में गैंगरेप की वारदात हुई है. इसके बाद दोनों को दिल्‍ली लाकर भी आरोपियों ने गैंगरेप किया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

    इससे पहले 7 अक्‍टूबर को मुरथल में दिल्‍ली की रहने वाली एक महिला के साथ तीन लोगों ने गैंगरेप किया था. जानकारी के मुताबिक, महिला अपने पति और बेटी के साथ मुरथल में खाना खाने गई थी. इसके बाद वह अपनी बाइक से दिल्‍ली लौट रहे थे, लेकिन इसी दौरान फ्यूल खत्‍म हो गया. महिला का पति और बेटी जल्‍दी जल्‍दी चल रहे थे, जबकि वह थोड़ा धीमे चल रही थी. इसके बाद तीन लोगों को ले जा रहा ट्रक उसके पास रुक गया.वहीं, तीनों युवकों ने पीड़िता को खींच कर ट्रक में डाल लिया और बल्लभगढ़ की ओर जा रहे ट्रक में बारी-बारी से रेप किया.

    यही नहीं, इसके बाद आरोपी वापस महिला को मुरथल में एक सड़क पर फेंक कर फरार हो गए थे. वहीं, इस मामले में केस दर्ज कराते हुए पीड़िता ने ट्रक का रजिस्ट्रेशन नंबर साझा किया था. जबकि आरोपियों की पहचान विजय, सोनू और सुमेर के रूप में हुई थी.

    बहादुरगढ़ हादसा: दिल्‍ली के सीएम केजरीवाल का बड़ा बयान, बोले- किसानों की मांगें मान ले सरकार तो नहीं होंगे ऐसे हादसे

    बता दें कि हरियाणा के सोनीपत का मुरथल अपने ढाबों के लिए जाना जाता है और दिल्‍ली के काफी लोग खाना खाने अक्‍सर जाते रहते हैं. इससे पहले फरवरी 2016 में जाट आरक्षण आंदोलन के नाम पर हुई हिंसा के दौरान मुरथल में 9 महिलाओं के साथ कथित तौर पर रेप किया गया था.

    Tags: Crime News, Delhi police, Delhi Police Commissioner, Gangrape, Haryana police, Sonipat news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर