Home /News /delhi-ncr /

नजफगढ़ हत्‍याकांड: पति को करवाचौथ के दिन गिरफ्तार करवा पत्नी बोली- ‘मारना मत, मैंने इसके लिए व्रत रखा है’

नजफगढ़ हत्‍याकांड: पति को करवाचौथ के दिन गिरफ्तार करवा पत्नी बोली- ‘मारना मत, मैंने इसके लिए व्रत रखा है’

नजफगढ़ हत्‍याकांड का आरोपी राजीव गुलाटी करवा चौथ के दिन गिरफ्तार.

नजफगढ़ हत्‍याकांड का आरोपी राजीव गुलाटी करवा चौथ के दिन गिरफ्तार.

Najafgarh Murder Case News: दिल्‍ली के नजफगढ़ में हुए मर्डर के मामले में फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. करवा चौथ के दिन पति के घर आने की सूचना पत्‍नी ने पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद बिना देर किए पुलिस ने आरोपी राजीव गुलाटी को पकड़ लिया.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्‍ली. राजधानी दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में पिछले दिनों हुए मर्डर के मामले में एक युवक फरार चल रहा था. जब वह करवा चौथ के दिन अपनी पत्नी से मिलने के लिए घर पहुंचा, तो उसकी पत्नी ने पुलिस को फोन कर उसके आने की सूचना दे दी. इसके बाद बिना देर किए तत्‍काल मौके पर पहुंचकर नजफगढ़ थाना पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. हालांकि इस दौरान आरोपी बार-बार कह रहा था कि उसने सरेंडर कर दिया है.

    पत्‍नी ने फोन पर पुुलिस से कहा कि “उसका पति घर पर है और उसे सरेंडर करना है.” इतना ही नहीं, उसने पुलिस से यह भी कहा कि “ मारना मत, आज करवा चौथ है. मैंने अपने पति के लिए व्रत रखा है”. दरअसल बीते 19 अक्टूबर को दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में मां-बेटी को गोली मारी गई थी. इस हत्याकांड के बाद आरोपी राजीव गुलाटी फरार चल रहा था.

    पंजाब, दिल्‍ली और हरियाणा में लगातार दबिश

    राजधानी दिल्ली के नजफगढ़ थाना इलाके में 19 अक्टूबर को मां-बेटी को गोली मारने की घटना से सनसनी फैल गई थी. इस घटना में महिला की मौत हो गई. जबकि बेटी का इलाज अभी चल रहा है. इसके बाद पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की, तो पता चला कि इस वारदात को राजीव गुलाटी ने अंजाम दिया है. यही नहीं, आरोपी की तलाश में पंजाब, हरियाणा, दिल्ली समेत कई जगहों पर दबिश डाली गई, लेकिन वह पुलिस की पकड़ से बाहर था.

    Delhi Police, Crime News, Murder, Karva Chauth, Surrender, Delhi News, दिल्‍ली पुलिस, क्राइम न्‍यूज़

    नजफगढ़ हत्‍याकांड का आरोपी राजीव गुलाटी फरार चल रहा था.

    हत्या का हथियार बरामद

    पुलिस के मुताबिक, आरोपी राजीव गुलाटी के पास से हत्या में इस्तेमाल हथियार भी बरामद कर लिया है. जबकि इस मामले में आगे की जांच की जा रही है.

    प्रापर्टी का विवाद बना हत्याकांड की वजह

    बता दें कि आरोपी राजीव गुलाटी और पीड़ित परिवार का प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा था. इसके बाद आरोपी ने पीड़ित परिवार से 2 लाख रुपये उधार भी लिए हुए थे, लेकिन उसने कई बार मांगने के बाद भी नहीं लौटाए. यही नहीं, पैसे वापस पर दोनों के बीच कई बार कहासुनी भी हो चुकी थी. इसके बाद राजीव ने 19 अक्टूबर की सुबह 62 वर्षीय बुजुर्ग महिला कैलाश और उनकी 31 साल की बेटी वंदना को गोली मार दी, जिसमें महिला की मौत हो गई. वहीं, बेटी का इलाज अभी चल रहा है.

    Tags: Crime News, Delhi news, Delhi police, Delhi Police Commissioner, Delhi Police Special Cell, Karva Chauth 2021, Murder case

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर