पैरोल तोड़कर वारदात को अंजाम देने वाले कुख्यात बदमाश को नारकोटिक्स ब्रांच ने किया गिरफ्तार

रोहिणी जिला की नारकोटिक्स शाखा (Narcotics Branch) ने एक ऐसे कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार किया है, जो पिछले साल पैरोल तोड़कर वारदातों को अंजाम दे रहा था.

Delhi Crime: रोहिणी जिला की नारकोटिक्स शाखा (Narcotics Branch) ने एक ऐसे कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार किया है, जो पिछले साल पैरोल तोड़कर वारदातों को अंजाम दे रहा था. आरोपी की पहचान रविन्द्र उर्फ लाल बिहारी के रूप में हुई है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस Delhi (Police) के रोहिणी जिला की नारकोटिक्स शाखा (Narcotics Branch) ने एक ऐसे कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार किया है, जो पिछले साल पैरोल तोड़कर वारदातों को अंजाम दे रहा था. आरोपी की पहचान रविन्द्र उर्फ लाल बिहारी के रूप में हुई है.

    आरोपी के कब्जे से चोरी की बाइक, पिस्तौल, कारतूस और मोबाइल फोन जब्त किया है. आरोपी के पकड़े जाने के बाद आधा दर्जन वारदातों का खुलासा हुआ है. आरोपी मौर्या एन्क्लेव पुलिस का घोषित बदमाश भी है.

    यह भी पढ़ें: सुनसान जगहों पर लोगों को लूटने वाले गिरोह का भंडाफोड़, तीन गिरफ्तार

    पुलिस अधिकारियों ने बताया कि एसीपी नीरव पटेल की देखरेख में इंस्पेक्टर राम प्रताप की टीम जिले में गश्त कर बदमाशों के बारे में पता लगाकर उनको पकड़ने की कोशिश कर रही है. पकड़े गए आरोपी रविन्द्र के बारे में पता चला था.



    यह भी पढ़ें:  NCB-BSF का ज्वाइंट ऑपरेशन, राजस्थान बॉर्डर से पकड़ी 56.50kg हेरोइन की बड़ी खेप, लाहौर से जुड़े हैं तार

    सेक्टर-22 रोहिणी पीर बाबा मजार के पास घेराबंदी कर उसे जब रुकने के लिए इशारा किया तो वह भागने लगा. जिसका काफी दूरी तक पीछा करने के बाद दबोच लिया. आरोपी पिछले साल दिसम्बर से पेरोल तोड़कर कई वारदातों को अंजाम दे चुका था. वह 20 वारदातों में शामिल रहा है जिसमें दो हत्या भी शामिल हैं.

    यह भी पढ़ें: पासपोर्ट, वीजा की अवधि समाप्त होने के बाद अवैध रूप से रहे थे नाइजीरियन, गिरफ्तार

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.