Home /News /delhi-ncr /

national doctor day gtb hospital md appreciated the services rendered by doctors during corona waves

National Doctor's Day: जीटीबी के च‍िक‍ित्‍सा न‍िदेशक बोले-कोव‍िड में मरीजों की अच्‍छी सेवा की, आगे भी काम रहे जारी

गुरू तेग बहादुर अस्‍पताल  में आज डॉक्‍टर्स डे पर पौधारोपण अभ‍ियान चलाया गया.

गुरू तेग बहादुर अस्‍पताल में आज डॉक्‍टर्स डे पर पौधारोपण अभ‍ियान चलाया गया.

National Doctor's Day: गुरू तेग बहादुर अस्‍पताल (GTB Hospital) में आज डॉक्‍टर्स डे (Doctors Day) पर पौधारोपण अभ‍ियान चलाया गया. जीटीबी अस्‍पताल के च‍िक‍ित्‍सा न‍िदेशक डॉ. सुभाष गिरी ने बतौर मुख्‍य अत‍िथ‍ि इस अभ‍ियान का चलाया. उन्होंने कोविड-19 महामारी की लहरों के दौरान डॉक्टरों द्वारा प्रदान की गई सेवाओं की भी सराहना की और सभी से अच्छा काम जारी रखने की अपील की.

अधिक पढ़ें ...

नई द‍िल्‍ली. द‍िल्‍ली सरकार (Delhi Government) के गुरू तेग बहादुर अस्‍पताल (GTB Hospital) में आज डॉक्‍टर्स डे (National Doctor’s Day) पर पौधारोपण अभ‍ियान चलाया गया. जीटीबी अस्‍पताल के च‍िक‍ित्‍सा न‍िदेशक डॉ. सुभाष गिरी ने बतौर मुख्‍य अत‍िथ‍ि इस अभ‍ियान का चलाया. इस अवसर पर यूसीएमएस के कार्यवाहक प्राचार्य डॉ. अमिता सुनेजा भी प्रमुख रूप से उपस्थित रहे.

इस अवसर पर जीटीबी के चिकित्सा निदेशक डॉ. सुभाष गिरी ने सभी डॉक्टर्स को बधाई दी. उन्होंने पूरे साल मरीजों की अथक सेवा करने के लिए डॉक्टर समुदाय की प्रशंसा की. उन्होंने कोविड-19 महामारी की लहरों के दौरान डॉक्टरों द्वारा प्रदान की गई सेवाओं की भी सराहना की और सभी से अच्छा काम जारी रखने की अपील की.

कोरोना के बाद डॉक्‍टरों के प्रति कैसा है लोगों का रवैया, बता रहे हैं डॉ. विनय

आयोजन को यादगार, हरा-भरा व पर्यावरण हितैषी बनाने के लिए आवासीय परिसर जीटीबी अस्पताल में पौधरोपण का कार्यक्रम आयोजित किया गया. कार्यक्रम के दौरान विभिन्न फल देने वाले पेड़ जैसे आम, सेब, नाशपाती, चेरी के पेड़ और बेर के पेड़ लगाए गए जो न केवल भविष्य में फल देंगे बल्कि छाया प्रदान करेंगे और पर्यावरण को संरक्षित करने में मदद करेंगे.

डॉ. गिरी ने इस अवसर पर कहा क‍ि आने वाली पीढ़ियों के लिए पर्यावरण को संरक्षित करने के लिए अधिक से अधिक पेड़ लगाने की आवश्यकता पर प्रकाश डाला.

Tags: COVID 19, Delhi Doctors, Delhi Government, Delhi Hospital, Delhi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर