लाइव टीवी

NDMC के 200 से ज्यादा कर्मचारियों के बैंक खाते हैक, लाखों रुपये का घपला
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 15, 2020, 3:20 AM IST
NDMC के 200 से ज्यादा कर्मचारियों के बैंक खाते हैक, लाखों रुपये का घपला
एनडीएमसी के 200 से ज्यादा कर्मचारियों के खाते हैक (प्रतीकात्मक तस्वीर)

दिल्ली में एनडीएमसी (NDMC) के 200 से ज्यादा कर्मचारियों के बैंक खाते (Bank Accounts) हैक कर लाखों रुपये निकाल लिए गए. ये पैसा दिल्ली और बैंगलोर के एटीएम से निकाले गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 15, 2020, 3:20 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. नई दिल्ली नगरपालिका परिषद (NDMC) के 200 से ज्यादा कर्मचारियों के बैंक खाते (Bank Accounts) को फरवरी में कथित तौर पर हैक कर लिया गया और उससे लाखों रुपये निकाल लिए गए. बताया जा रहा है कि ये पैसा दिल्ली और बैंगलोर के एटीएम से निकाले गए थे. पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है.

नई दिल्ली के अतिरिक्त डीसीपी दीपक यादव के मुताबिक, पुलिस को ऑनलाइन धोखाधड़ी के संबंध में सिर्फ दो शिकायतें मिली हैं, लेकिन एनडीएमसी के कर्मचारी यूनियन ने बताया कि 200 से ज्यादा कर्मचारियों को ऑनलाइन धोखाधड़ी की वजह से नुकसान हुआ है.

पुलिस को मिली दो शिकातें
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘हमें इस संबंध में दो शिकायत मिली हैं और इसे जरूरी कार्रवाई के लिए आगे बढ़ाया गया है.’ पुलिस ने बताया कि ऐसा प्रतीत होता है कि यह धोखाधड़ी एटीएम कार्ड के क्लोनिंग के जरिए हुई है.

(भाषा इनपुट के साथ)

ये भी पढ़ें-

दिल्ली की वो 6 सीटें, जहां मुस्लिमों ने AAP को दिलाई बड़ी जीत

चंद्रशेखर ने आरक्षण पर दिए फैसले की समीक्षा के लिए SC में याचिका दायर की

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 15, 2020, 3:14 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर