UP News: इटावा में पंचायत चुनाव खत्म होते ही करीब सवा सौ पुलिसकर्मियों का हुआ तबादला

इटावा में पंचायत चुनाव के बाद करीब सवा सौ पुलिसकर्मियों का तबादला हो गया है.

इटावा में पंचायत चुनाव के बाद करीब सवा सौ पुलिसकर्मियों का तबादला हो गया है.

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के इटावा जिले मे पंचायत चुनाव (Panchayat Chunav) संपन्न होने के बाद कानून व्यवस्था के लिहाज से एसएसपी (SSP) डॉ. ब्रजेश कुमार सिंह ने करीब सवा सौ पुलिसकर्मियों का तबादला कर दिया.

  • Share this:

इटावा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के इटावा जिले मे पंचायत चुनाव (Panchayat Chunav) खत्म होते ही कानून व्यवस्था के लिहाज से एसएसपी डॉ. ब्रजेश कुमार सिंह ने पुलिसकर्मियों और अधिकारियों का बडे़ पैमाने पर तबादला कर दिया है. एसएसपी डॉ. ब्रजेश कुमार सिंह ने बताया कि कानून व्यवस्था के लिहाज से बढ़पुरा थाना प्रभारी सोगेंद्र सिंह को पछायगांव को भेजा है. जब कि पछायगांव मे तैनात मुकेश बाबू चैहान को बढ़पुरा थाना प्रभारी बनाया गया है.

उन्होंने बताया कि करीब 25 सब इंस्पेक्टरों की भी तैनाती विभिन्न थानों में कराई गई हैं. इनमें बढ़पुरा थाने की उदी चैकी है जहां पर जसवंतनगर में तैनात एसएसआई विनोद कुमार यादव को चैकी प्रभारी पोस्ट किया गया है. बकेवर कस्बा प्रभारी विश्वनाथ मिश्रा को सहसो इलाके की विंडवाकंला चैकी प्रभारी बनाया गया है, जबकि विंडवाकंला चैकी प्रभारी ओमप्रकाश को बकेवर थाने में तैनात दी गई है.

UP Extended Lockdown: यूपी में फिर बढ़ा लॉकडाउन, अब 17 मई सुबह 7 बजे तक रहेंगी पाबंदियां

सिविल लाइन इलाके की राजा का बाग चैकी प्रभारी मिलन सिरोही को सैफई थाने की हवाई पट्टी चौकी प्रभारी बनाया गया है. उन्होंने बताया कि इसके अलावा 100 पुलिसकर्मियो के अलावा हेड कांस्टेबलों की तैनाती इटावा के विभिन्न थानो में तैनाती की गई है.
इटावा जिले मे एसएसपी डॉ. ब्रजेश कुामर सिंह ने अपनी सूझबूझ से साफ सुथरा पंचायत चुनाव कराया है, जिसके लिए हर कोई वाकई मे खुश नजर आ रहा है. पुलिस और प्रशासिनक अफसरो सुनियोजित ढंग से एक रणनीति के माध्यम से पंचायत चुनाव संपन्न कराया है, जिसके तहत ऐसा कहा जा सकता है. पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने चुनाव पूर्व ही पूरी प्लानिंग करके चुनाव की रणनीति बनाई इसी रणनीति का ही नतीजा है कि चुनाव ना केवल साफ सुथरा संपन्न हुए बल्कि पुलिस प्रशासन के अफसर की भी हर किसी ने तारीफ की है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज