लाइव टीवी

गुरुग्राम: 5 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ पड़ोसी ने की अश्लील हरकत, आरोपी गिरफ्तार

Neeraj Ambawata | News18 Haryana
Updated: January 29, 2020, 7:05 PM IST
गुरुग्राम: 5 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ पड़ोसी ने की अश्लील हरकत, आरोपी गिरफ्तार
गुरूग्राम में 5 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ अश्लील छेड़छाड़ करने वाला आरोपी गिरफ्तार (सांकेतिक तस्वीर)

गुरुग्राम (Gurugram) में 5 साल की मासूम बच्ची (girl) के साथ उसी के पड़ोस में रहने वाले एक 30 वर्षीय व्यक्ति ने अश्लील छेड़छाड़ (molestation) की है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
गुरुग्राम. पोक्सो एक्ट पर नया कानून बनने के बाद भी मासूम बच्चियों के साथ अश्लील छेड़छाड़ के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे है. ताजा मामला साइबर सिटी गुरुग्राम (Gurugram) का है, जहां 5 साल की मासूम बच्ची (girl) के साथ उसी के पड़ोस में रहने वाले एक 30 वर्षीय व्यक्ति ने अश्लील छेड़छाड़ (molestation) की है. मासूम बच्ची की मां के शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार (arrest) कर लिया है.

आरोपी ने बच्ची को चुप रहने और जान से मारने की भी दी थी धमकी 

घटना मंगलवार शाम उद्योग विहार थाना क्षेत्र की है. जानकारी के मुताबिक मासूम बच्ची अपने घर में अकेली थी और उसकी मां किसी काम से बाहर गई थी. उसी बीच पड़ोस के रहने वाले युवक बच्ची की मासूमियत का फायदा उठाकर अपने घर ले जा कर बच्ची के साथ अश्लील छेड़छाड़ करने लगा. बच्ची के विरोध करने पर आरोपी ने उसे चुप रहने और जान से मारने की धमकी भी दी. अपनी बच्ची की तलाश करती हुई  मां जब पड़ोसी के घर पहुंची और वहा का मंजर देखकर हैरान हो गई.  उसकी मासूम बच्ची ने रोती बिलखते हुए अपनी मां को पूरी दास्तान सुनाई, जिसके बाद मासूम की मां ने इसकी जानकारी पुलिस को दी.

आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज  

मासूम बच्ची और उसकी मां के बयान के आधार पर पुलिस ने पोक्सो एक्ट का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी का नाम बबलू है, जो मूल रूप से उत्तर प्रदेश का रहने वाला है. बता दें कि साइबर सिटी गुरुग्राम में ये कोई पहला मामला नहीं है. जब किसी मासूम बच्ची के साथ अश्लील छेड़छाड़ हुई है. बल्कि ऐसी घटना अक्सर सामने आती रहती है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है.

यह भी पढे़ें- गुरुग्राम पुलिस हुई हाईटेक, अब वेबसाइट पर मिलेगी थाने और चौकी की लोकेशन

यह भी पढ़ें- गुरुग्राम: बिजली चोरी करने वाले हो जाएं सावधान, मीटर से छेड़छाड़ करने पर कंट्रोल रूम में बज उठेगा अलार्म

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 29, 2020, 7:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर